'निरहुआ भईया को जिताना है' गाना हुआ रिलीज़, ये है वीडियो
'निरहुआ भईया को जिताना है' गाना हुआ रिलीज़, ये है वीडियो
Share:

भाजपा प्रत्याशी जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के सपोर्ट में करोड़ो दिलों की धड़कन युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू ने निरहु भईया को जिताना है जन जागृत गीत गाया है. अरविन्द अकेला कल्लू ने अपने मधुर गायन शैली में गीत गाकर निरहुआ का साथ दिया है. उन्होंने दिनेशलाल यादव निरहुआ को भारी मतों से विजयी बनाने और नरेंद्र मोदी जी को फिर से भारत देश का प्रधानमंत्री बनाने की अपील की है. इतना ही नहीं कल्लू ने चुनाव प्रचार करने की बात निरहुआ के सपोर्ट में आजमगढ़ जाकर करने की इस गीत मे ​की है. माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव मे निरहुआ के प्रचार के लिए यह गीत सामने आया है.

भोजपुरी फिल्म ‘लॉकर लहंगा में’ की शूटिंग हुई पूरी, पूरा पढ़ें

अगर दिनेशलाल यादव निरहुआ बात की जाये तो वे पंद्रह साल से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सेवा करते आये हैं, अब वे देश सेवा करने के लिए चुनावी मैदान में उतर गये हैं. भाजपा प्रत्याशी के रूप में दिनेशलाल यादव निरहुआ उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोक सभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके जन संपर्क एवं सभा में भारी तादाद में लोगों का समर्थन मिल रहा है. उनका समर्थन में पूरी फिल्म इंडस्ट्री कर रही है. ऐसे में निरहुआ का बढ़ चढ़कर साथ अरविन्द अकेला कल्लू भी दे रहे हैं.

VIDEO : अंधेरी रात में सपना ने लूटी महफ़िल, काले सूट में किया ऐसा काम

निरहु भईया को जिताना है यह एक जन जागृत गीत है इस गीत को श्याम देहाती ने लिखा है  और संगीत दिया है आशीष वर्मा ने. रिकॉर्डिंग – मिक्सिंग एस आर म्यूजिक लैब (मुंबई), वीडियो निर्देशक लवकेश विश्वकर्मा ने किया है. परिकल्पना अरबिन्द मिश्रा, आशीर्वाद राघवेन्द्र प्रताप सिंह, सहयोग गुड्डू जी पांडेय, हनुमान पांडेय, सुजीत मीडिया (आरा) का है.  गौरतलब है कि अरविन्द अकेला कल्लू इन दिनों मुंबई में भोजपुरी फिल्म यारा तेरी यारी और छलिया की डबिंग में व्यस्त हैं. हाल ही उन्होंने भोजपुरी फिल्म प्रयागराज और प्रतिबन्ध की शूटिंग पूरी की है. भोजपुरी फिल्म दिलवर और राज तिलक जल्द ही रिलीज होने वाली है. इन दोनों फिल्मों का ट्रेलर दर्शको के बीच यूट्यूब और अन्य प्लेटफार्म पर बहुत पंसद किया जा रहा है यह सब इस स्टार की लोकप्रियता का असर है.

भोजपुरी मूवी विनाशक धमाल मचाने के लिया तैयार, पोस्ट हुआ रिलीज़

भोजपुरी एक्टर Kishan Rai नई फिल्म की कर रहे शूटिंग, ये है कास्ट

तो इस शख्स के साथ है प्रिया प्रकाश का रिलेशन, सामने आई बड़ी सच्चाई !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -