40 के हुए भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, इनके नाम से हिट हो जाती हैं फ़िल्में...
40 के हुए भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, इनके नाम से हिट हो जाती हैं फ़िल्में...
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज ही के दिन साल 1979 में उनका जन्म गाज़ीपुर में हुआ था. निरहुआ एक भोजपुरी फिल्म गायक, अभिनेता और टेलीविजन प्रस्तोता हैं. बता दें कि वे भोजपुरी सिनेमा में हर काम में माहिर हैं. उनके बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ के नाम से जाना जाता हैं. उनके नाम से अब तक के फ़िल्में भी बन चुकी हैं.

दिनेश लाल यादव एक्टिंग ही नहीं बल्कि एक एंकर, सिंगर, प्रोड्यूसर और टीवी प्रेंजेटर में भी बखूबी खुद को ढालते हैं. आज के दौर में निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं जिनके नाम साल 2015 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई पांच बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल है. वे अब तक कई गानों को भी अपनी आवाज दे चुके हैं. 

निरहुआ 2012 में बिग बॉस 6 के भी प्रतियोगी रह चुके हैं. वे ना केवल भोजपुरी सिनेमा और यूपी-बिहार बल्कि पूरे देशे में प्रसिद्द हैं. उन्होंने 11 साल पहले अपने अभिनय कला की शुरुआत साल 2008 में आए फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से की और आते ही भोजपुरी सिनेमा में उनके करियर में पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म यह शामिल हो गई. वे अब तक करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. आज के समय में उन्हें भोजपुरी सिनेमा का जुबलीस्टर भी कहा जाता हैं. निरहुआ को उनके जन्मदिन के इस ख़ास अवसर पर न्यूज़ट्रैक परिवार की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं...

यह भोजपुरी वीडियो कर देगा आपके रोंगटे खड़े, भीड़ के बीच जमकर थिरकती रही सेक्सी एक्ट्रेस

VIDEO : गोविंदा के गाने पर जमकर थिरकी आम्रपाली, सोशल मीडिया पर आया कोहराम

अपनी सेक्सी टांग दिखाकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला गई आम्रपाली

बाबा महांकाल के दर पर पहुंची यह मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस, की यह प्रार्थना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -