फैंस की डिमांड पर निरहुआ ने गाए ये गाने

लॉकडाउन में भोजपुरी दर्शन जिनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उन्होंने अपने फैंस के लिए फेसबुक पर लाइव आकर अपना सन्देश सुनाया. जी हाँ निरहुआ ने facebook पर लाइव आकर अपने दर्शको के डिमांड पर बहुत से गाने गाए और अपनी अपकमिंग फिल्मो के बारे में भी चर्चे किये. 

इस एक्ट्रेस की नई फिल्म सीधे ओटीटी पर होगी रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने फैंस के डिमांड पर पवन सिंह ,खेसारी लाल यादव ,रितेश पांडेय आदि का गाना गाया और लोगो का भरपूर मनोरंजन करवाया. साथ ही उन्होंने अपने फिल्मो के लेकर बताया की वे बहुत जल्द इन परिस्थियों को लेकर फिल्म बनाएंगे जो की बेहद ही अलग तरह की फिल्म होगी. मीडिया की खबर माने तो उन्होंने अपनी इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में भी बताया उन्होंने कहा की वे इस फिल्म में यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का रोल प्ले करेंगे. 

नयनतारा ने शेयर की अपनी माँ और अपने बचपन की तस्वीर

इसके अलावा उन्होंने लाइव में ये भी बताया की जल्द ही वे बहुत से फिल्मो की शूटिंग करने वाले है और समय समय पर लोगो का भरपूर मनोरंजन करते रहेंगे. ऐसे में उम्मीद किया जा रहा है की भोजपुरी इंडस्ट्री एक बार फिर से इस lockdown के बाद खड़ा होने के लिए तैयार है. उन्होंने अपने लाइव के जरिए लोगो को इस lockdown का पालन करने का भी अपील किये और घर में रह कर कोरोना वॉरियर्स की सहायता करने की बात कही है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा की अगर आप कही किसी काम से बाहर जाते है तो वहाँ भी lockdown का पालन करते हुए social distancing बनाये रखे. घर पर रहे सुरक्षित रहे

कोरोना के मरीजों के साथ भेदभाव से निराश हुई श्रुति हासन!

लॉकडाउन में ख़ास भाषा सीख रही है तमन्ना भाटिया

विजय सेतुपति के समर्थन के लिए आगे आई यह एक्ट्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -