निरहुआ-मणि की 'सौगंध', होगा ब्लॉकबस्टर धमाल
निरहुआ-मणि की 'सौगंध', होगा ब्लॉकबस्टर धमाल
Share:

पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फ़िल्म 'सौगंध' का पोस्‍टर मुंबई में जारी कर दिया गया है, जिसमें जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ तुरही बजाते रोमांटिक अंदाज में नजर आये हैं. फिल्‍म की अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य पोस्टर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जो काफी आकर्षक है. पोस्‍टर देखने के बाद पता चलता है कि इस फिल्‍म में निरहुआ और मणि भट्टाचार्य की जबरदस्त लव स्‍टोरी देखने को मिलेगी. पिछले दिनों जब फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट हुआ था, तब लगा था कि फिल्‍म में एक्‍शन दिखाया जायेगा. भोजपुरी फिल्मों के आम पोस्टर से अलग इस पर अन्य किसी कलाकार की झलक दिखाई नहीं दे रही है.

इस बारे में फिल्‍म के प्रोड्यूसर विकास कुमार ने बताया कि "'सौगंध' की स्टोरीलाइन बहुत दमदार है. इसमें एक्‍शन के साथ-साथ एक लव स्टोरी भी चलती है, जो दर्शकों को कनेक्ट कर पायेगी और पसंद आयेगी. हमने इस फिल्‍म लव सीन को ठीक उसी तरह से फिल्‍माया है, जैसे कि हैवन में होता है. निरहुआ कन्हैया बन अपनी राधा मणि भट्टाचार्य को रिझाते नजर आयेंगे."

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए विकास ने बताया कि, "अक्‍सर निरहुआ की जोड़ी मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है. मगर मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस फिल्‍म में उनकी केमेस्‍ट्री मणि भट्टाचार्य के साथ भी पसंद की जायेगी. सेट पर दोनों की अंडरस्‍टेंडिंग काफी अच्‍छी रही है." फिल्‍म 'सौगंध' अगले साल होली के अवसर पर रिलीज की जाएगी. उल्लेखनीय है कि फिल्‍म 'सौगंध' के डायरेक्टर विशाल वर्मा हैं, जबकि मुख्‍य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के साथ कनक पांडे, दीपक दिलदार, विनोद मिश्रा भी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वाजपेयी ने अपनी कविताओं से दुनिया को प्रेरित किया है- नीतू चंद्रा

टीवी स्टार इस तरह मनाएंगे नया साल

पुरुष भी करते हैं कास्टिंग काउच का सामना- प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -