इस वजह से दो भोजपुरी स्टार्स में आई दरार

Aug 12 2018 01:44 PM
इस वजह से दो भोजपुरी स्टार्स में आई दरार

भोजपुरी जगत में अपने दमदार एक्शन से सभी का मन मोह लेने वालें निरहुआ और करन पांडेय जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वालें हैं दोनों इन दिनों एक वेब सीरीज की तैयारी में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि उस वेब सीरीज का नाम 'हीरो वर्दीवाला' है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है इन दिनों इस वेब सीरीज कि शूटिंग चल रही है और शूटिंग में निरहुआ और करन जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि करन और निरहुआ इसके पहले कभी साथ में नजर नहीं आए हैं ऐसा पहली बार होगा कि दोनों साथ में नजर आएँगे.

'नागराज' की सफलता पर दिनेश यादव का बड़ा बयान

इस वेब सीरीज में करन एक खलनायक बने हुए हैं और निरहुआ एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं. निरहुआ इसके पहले कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. निरहुआ को खुब पसंद किया जाता है और उनकी जोड़ी दर्शकों को सभी के साथ पसंद आती है. फिल्म में निरहुआ और करन के साथ ही विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडेय, विनोद मिश्रा, आम्रपाली दुबे, कनक पांडेय, मनोज सिंह टाइगर, गार्गी (प्रियंका) पंडित, आदि भी नजर आने वालें हैं.

अंजना सिंह के बर्थडे पर इन सितारों ने की शिरकत

करन की बात की जाए तो वह इसके पहले कई भोजपुरी फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुके हैं और उन्हें खुब पसंद भी किया गया है. करन को अपने दमदार अभिनय की वजह से बेस्ट स्क्रीन अवॉर्ड भी ले चुके हैं और वह काफी स्टाइलिश दिखते भी हैं. आपको बता दें कि निरहुआ कुछ समय पहले ही आम्रपाली के साथ एक डांस वीडियो की वजह से खुब पॉपुलर हुए थे.

एहका भी पढ़ा हो

एक फिर धमाका करेगी खेसारीलाल और चांदनी सिंह की जोड़ी

नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित

अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर आम्रपाली ने खोला सबसे बड़ा राज

?