शुभी के साथ बारिश में निरहुआ ने लड़ाया इश्क, निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का नया पोस्टर रिलीज
शुभी के साथ बारिश में निरहुआ ने लड़ाया इश्क, निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का नया पोस्टर रिलीज
Share:

भोजपुरी जुबलीस्टार निरहुआ, सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा की जोड़ी से सजी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 जल्द ही सभी के सामने होगी. फिल्म रिलीज के काफी नजदीक आ गई है.  ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की तीसरी “निरहुआ हिंदुस्तानी 3” का एक और नया पोस्टर जारी हो गया हैं. इस पोस्टर में निरहुआ और शुभी शर्मा नजर आ रहे हैं. बता दें कि दोनों बारिश के बूंदों के बीच इश्क लड़ा रहे हैं.  पहले ही कई पोस्टर जारी किये जा चुके हैं जिन्हे दर्शको की तरफ से अच्छा प्यार मिला है. 

बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब सराहा था. जानकारी के लिए बता दें कि छठ पूजा के शुभ अवसर पर रिलीज के लिए तैयार जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा की फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ने रिलीज से पहले ही एक ऐसा रिकॉर्ड बना लिया है जिसका भोजपुरी फ़िल्म जगत को बेसब्री से इंतजार था. आपको बता दें कि इस फिल्म को इलेक्ट्रॉनिक व सेटेलाइट राइट से अब तक की सर्वाधिक रकम मिली है वह भी वन टाइम पेमेंट के रूप में. 

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी निरहुआ हिंदुस्तानी 3 इस छठ महापर्व पर रिलीज होने वाली है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव और निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 का भी सफल निर्देशन किया था. इस फिल्म में  जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में संजय पांडे , किरण यादव , आशीष शेन्द्रे , समर्थ चतुर्वेदी , हेमलाल कौशल , संजय निषाद , राजवीर सिंह आदि भी मुख्य भूमिका में हैं.

बुलेट पर सवार हुई यह सेक्सी एक्ट्रेस, देखने वालों का लगा तांता

सामने आया हॉट मोनालिसा का सेक्सी लुक, देखते ही फटी की फटी रह जाएगी...

पवन सिंह के साथ इस हालत में आम्रपाली ने शेयर किया VIDEO, यूट्यूब पर आया तूफ़ान

यूट्यूब पर चांदनी-कल्लू की जोड़ी ने मचाया धमाल, छठ एलबम की हर तरफ धूम

छठ महापर्व : आज शाम एक मंच पर होंगे भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े धुरंधर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -