भोजपुरी सिनेमा पर पड़ने वाला है भूतनी का साया
भोजपुरी सिनेमा पर पड़ने वाला है भूतनी का साया
Share:

भोजपुरी सिनेमा में तो इन दिनों एक्शन, कॉमेडी, लव, रोमांस और हॉरर सभी का तड़का देखने को मिल रहा हैं. इन दिनों तो भोजपुरी सिनेमा में एक हॉरर फिल्म की ही गूंज मची हुई हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ की जो की इसी महीने 13 जुलाई को रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म को मशहूर भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' लेकर आ रहें हैं. निरहुआ इस फिल्म को खुद अपने प्रोडक्शन हाउस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा लेकर आ रहें हैं.

निरहुआ वैसे तो अपनी हर फिल्म के लिए ही चर्चाओं में बने रहते हैं लेकिन इस बार तो उनकी कुछ ज्यादा ही चर्चाएं हो रहीं हैं. फिल्म की कहानी में रोमांस के साथ-साथ हॉरर का भी तड़का हैं. ये एक थ्रिलर फिल्म हैं. इस फिल्म में लीड किरदार में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित नजर आने वाले हैं.

कुछ दिन पहले ही निरहुआ की फिल्म बॉर्डर आई थीं जिसमे निरहुआ एक सिपाही के किरदार में नजर आए थे. निरहुआ ने इस फिल्म का काफी ज्यादा प्रमोशन किया था. निरहुआ ने बिहार के अलग-अलग शहरों में जाकर क्रिकेट स्पर्धा आयोजित करवाई थीं जहां उन्होंने स्थानीय टीम के साथ क्रिकेकेट मैच खेला था. निरहुआ की इस फिल्म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था और इसके साथ ही सभी की तारीफें भी बटोरी थीं.

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने शुरू की अपनी 'इश्कबाजियां'

'साली मिलल बा दहेज में' को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

इस अभिनेत्री को लिपलॉक करना पसंद करते हैं महेश बाबू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -