कोरोना :  पटना में निरहुआ ने लोगों ​के लिए किया ऐसा काम
कोरोना : पटना में निरहुआ ने लोगों ​के लिए किया ऐसा काम
Share:

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय स्‍टार और भाजपा नेता दिनेशलाल यादव निरहुआ द्वारा आज देश में लॉकडाउन के 12 वें दिन बिहार की राजधानी पटना में 250 से अधिक जरूरतमंद लोगों के बीच राशन का वितरण किया गया. हालांकि निरहुआ तो पटना में नहीं थे, लेकिन उनके पीआरओ रंजन सिन्‍हा के नेतृत्‍व में एग्‍जीवीशन रोड में दिहाड़ी मजदूर, सड़क पर रह रहे रिक्‍शा चालक और गरीब लोगों (कुल 256) को राशन के साथ साबुन का भी वितरण किया. इसके अलावा सबों को कोरोना से लड़ने के लिए जागरूक भी किया गया और घरों में रहने की अपील की गई.

इन साउथ एक्टरों ने की पीएम मोदी की तारीफ

इस वितरण को लेकर दिनेशलाल यादव निरहुआ ने कहा कि कोरोना का संकट वैश्विक है, जिसे हम भारतीय पूरी जीवटता के साथ लड़ रहे हैं. कोरोना के विरूद्ध इस लड़ाई में आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का दूरदर्शी नेतृत्‍व और हमारी एकता हमें इस संकट ये निपटने के लिए प्रेरित करती है. मुसीबत का वक्‍त जरूर है, मगर हम भारतीय हैं और हम साथ हैं. हमने मिलकर हर मुसीबत को परास्‍त किया है. थोड़ा संयम और समझदारी हमें इस मुसीबत से बाहर निकालेगी. रही बात गरीब लोगों के खाने की तो हम सभी संपन्‍न लोग देश में किसी को भूखा मरने नहीं देंगे. इसलिए आज मैंने पटना में अपने गरीब भाईयों को राशन दिया है. जरूरत पड़ी तो आगे भी मदद करेंगे.

पिता की मौत से बेहद दुखी है आमला पॉल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निरहुआ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए पीमए मोदी द्वारा दीया जलाने के आह्वान का भी समर्थन किया है और कहा है कि हम सभी मिलकर कोरोना जैसे महामारी के अंधकार को दीया जलाकर हमेशा के लिए मिटाने का काम करेंगे. इस दौरान हम सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्‍याल रखेंगे. ये हमें प्रण लेना चाहिए.

स्टाइलिश लुक में नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री

इस अंदाज में नजर आई अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती

राइमा सेन ने फैंस के साथ साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -