निरहुआ की आगामी फिल्म का दूसरा पोस्टर हुआ लॉन्च
निरहुआ की आगामी फिल्म का दूसरा पोस्टर हुआ लॉन्च
Share:

फिल्मों में इंटरेस्ट लेने वाले लोगों का एक बहुत बड़ा वर्ग भोजपुरी फिल्मों का आशिक है. भोजपुरी फिल्मों और उनके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की कमी नहीं है. वैसे ही भोजपुरी फिल्मों की बहुचर्चित कलाकार आम्रपाली दुबे के जन्मदिन के मौके पर उनकी फ़िल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म के पहले में जुबली स्टार निरहुआ ही छाये हुए थे लेकिन इस जारी किये गए नए पोस्टर में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी हैं. इस पोस्टर पर सोशल मीडिया यूज़र्स का जमकर प्यार उमड़ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि नए साल के पहले ही दिन इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर और टीज़र लॉन्च किया गया था.

निरहुआ चलल लंदन के निर्माता है सोनू खत्री जिसे पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. इस बड़े  बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक चंद्रा पंत हैं. फ़िल्म की शूटिंग चार अलग-अलग फेसेस मे मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. फिल्म की जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म के संगीतकार मधुकर आनंद, लेखक संतोष मिश्रा और प्रचारक उदय भगत हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक्शन से भरपूर निरहुआ की अगली फिल्म

भोजपुरी दर्शको का दिल जीतने आ रहीं है सपना चौधरी

'मिशन पाकिस्तान' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग हुई स्टार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -