चल पड़ा आम्रपाली-निरहुआ का लंदन वाला रोमांस, 'निरहुआ चलल लंदन’ को बम्पर ओपनिंग

भोजपुरी जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव और सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ 15 फरवरी को बिहार, झारखंड, यूपी, मुंबई, गुजरात, दिल्‍ली और नेपाल में एक साथ रिलीज हो चुकी है. खास बात यह है कि फिल्म काफी पसंद की जा रही है. फ़िल्मी पंडितों की माने तो फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है और यह सिलसिला अब भी जारी है. 4 दिनों में फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर सभी को चौंका दिया है. 

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को पहले दिन हीधमाकेदार ओपनिंग मिली है. फिलहाल सभी सिनेमाघरों में शो हाउसफुल हैं और पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है उसने सब कुछ साफ़ जाहिर कर दिया है कि फिल्म किस मुकाम तक जाएगी. बताया जा रहा है कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ पहली ऐसी भोजपुरी फिल्‍म है, जिसके रिलीज के लिए दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी डिमांड जाहिर की है. बता दें कि पहले यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन किसी कारणवश इसे 15 फरवरी को रिलीज किया गया. 

बताया जा रहा है कि अधिकांश सिनेमाघरों में शो शुरू होने से पहले हाऊसफुल का बोर्ड लगा हुआ हैं. इसमें आपको एक्शन और रोमांस का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है कि इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शक फ़िल्म देखी जा रही है. इसका निर्माण इंडिया ई कॉमर्स लि. प्रस्तुत और पशुपतिनाथ प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है. इसमें निरहुआ और आम्रपाली के अलावा मनोज टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, सुषमा अधिकारी, रश्मि भाटिया, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

पहाड़ों पर भोजपुरी स्टार्स ने जमकर किया रोमांस, अकेले में ही देखें VIDEO

चिंटू ने तांगे पर चढ़कर मनाया वेलेंटाइन डे, यह पोस्टर शेयर कर दिया फैंस का तोहफा

देशभर में चला आम्रपाली-निरहुआ का जादू, 'निरहुआ चलल लंदन' हुई रिलीज

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -