'आनंद मंदिर' में धूम मचा रही 'निरहुआ चलल लंदन', चौथे दिन भी की जबरदस्त कमाई
'आनंद मंदिर' में धूम मचा रही 'निरहुआ चलल लंदन', चौथे दिन भी की जबरदस्त कमाई
Share:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित आनंद मंदिर में बीते शुक्रवार से भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ स्टारर निरहुआ चलल लंदन ने दस्तक दे दी है. बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराते हुए चौथे दिन भी हाईएस्ट कलेक्शन इस फिल्म ने यहां पर किया है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी दर्शकों को काफी रास आ रही है. 

फिल्म देखने आ रहे दर्शकों की भीड़ इस फिल्म की सफलता को साफ-साफ दर्शा रही है. वैसे बता दें कि फिल्म 15 फरवरी को यूपी, बिहार, झारखण्ड और नेपाल में एक साथ रिलीज हुई थी. फ़िलहाल वाराणसी स्थित आनंद मंदिर में इसने चौथे दिन भी अपनी कामयाबी का झंडा ऊंचा रखते हुए नेट 54,385 रु का बिज़नेस किया और चार दिन का टोटल बिज़नेस नेट 2,29,679 पहुंच चुका है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह रिपोर्ट सिनेमाहाल के फेसबुक पेज पर भी पोस्ट हुई है. बता दें कि फिल्म निरहुआ चलल लंदन के रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन होने से सिनेमाहॉल के मालिक काफी उत्साहित हैं और इसे लेकर उन्होंने दावा किया है कि पूरे सप्ताह भर में और भी ज्यादा कलेक्शन होगा. बता दें कि लंदन की खूबसूरत वादियों को देसी फील कराती व दर्शकों को लुभा रही यह फिल्म जहां भी प्रदर्शित की गई है, दर्शकों ने भारी तादाद में इसे पसंद किया है.यह एक साफ-सुथरी, सम्पूर्ण पारिवारिक व हर वर्ग के दर्शकों के लिए निर्मित की गई फिल्म है.  निरहुआ चलल लंदन में दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ और आम्रपाली दूबे का लंदन में देसी फील मुख्य आकर्षण बन हर किसी को लुभा रहा है. 

VIDEO : खूबसूरत हसीना ने 'टंगरी में लंगड़ी' पर किया जमकर डांस, देखते ही आ जाएगा मुंह से पानी

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार ने रंग लगाने के बहाने किया ऐसा काम, सेक्सी एक्ट्रेस का हुआ यह हाल

'शेर-ए-हिंदुस्तान' बन निरहुआ ने मचाया ग़दर, ट्रेलर को अब तक 31 लाख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -