रूकने का नाम नहीं लें रही आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी, 'निरहुआ चलल लंदन' मचा रही धमाल

भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ की भोजपुरिया माटी की खुशबू के साथ लंदन की सैर कराने वाली भोजपुरी फिल्म निरहुआ चलल लंदन’ को देखने वाले दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है. यह फिल्म दूसरे सप्ताह में भी प्रवेश कर चुकी है और इस दौरान भी फिल्म एक के बाद एक सफलता के झंडे गाड़ रही है. बता दें कि उत्साह दूसरे सप्ताह में भी सिनेमाघरों में दिख रहा है. 

साफ सुथरी, सम्पूर्ण पारिवारिक व हर वर्ग के दर्शकों के लिए निर्मित इस फिल्म को हर कोई काफी प्यार दे रहा है. दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का लंदन में देसी फील मुख्य आकर्षण बना हुआ नजर आ रहा है. हर फिल्म की तरह दोनों की जोड़ी को इस फिल्म में भी हर वर्ग का दशक काफी प्यार दे रहा है. उल्लेखनीय है कि 15 फ़रवरी से बिहार, झारखण्ड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिनेमाघरों में फिल्म को एक साथ रिलीज किया गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंडिया ई कॉमर्स लि. प्रस्तुत और पशुपतिनाथ प्रोडक्शंस बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. इस भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस और निरहुआ इंटरटेमेंट द्वारा रिलीज किया गया है. इसके कहानी को संतोष मिश्रा ने लिखा है और संगीतकार मधुकर आनंद हैं. इसमें आम्रपाली और निरहुआ के साथ ही अहम किरदारों में मनोज टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, सुषमा अधिकारी, रश्मि भाटिया, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

बाबा भोले की नगरी में धूमधाम से सम्पन्न हुआ गुनाह-ए-इश्क़ का मुहूर्त, डेब्यू करेगी यह एक्ट्रेस

भारतीय सेना के पराक्रम से खुश हुए भोजपुरी दिग्गज, लगाए भारत माता की जय के नारे

आम्रपाली के सेक्सी क्लीवेज देखकर बेहोश हुए फैंस, जमकर की कमेंट्स की बौछार

'आये हम बराती बारात ले के” के लिए तैयार हुए निरहुआ, मथुरा में शुरू हुई शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -