VIDEO : निरहुआ के कंधे पर सर रखकर रोने लगी यह एक्ट्रेस, तब ही अचानक से...
VIDEO : निरहुआ के कंधे पर सर रखकर रोने लगी यह एक्ट्रेस, तब ही अचानक से...
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी भले ही इंडस्ट्री की सेंसेशनल जोड़ी में से एक मानी जाती हैं, लेकिन रियल लाइफ में आम्रपाल और निरहुआ काफी अच्छे दोस्त हैं. इनके फिल्मों में और फिल्मों के बाहर भी काफी पटती है. वहीं समय-समय पर दोनों मस्ती करते हुए वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. 

बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ के सभी हॉट वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचाते रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी आए दिन इस सेंसेशनल जोड़ी की फोटो और वीडियो वायरल होते रहती हैं. वहीं अब इस बीच आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक नया वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों का कमाल का अंदाज नजर आ रहा है. 

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ देर पहले ही एक वीडियो शेयर हुआ है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह वीडियो Tiktok एप से बनाया गया है. बता दें कि इस वीडियो में आम्रपाली दुबे साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में देखी जा सकती हैं. ब्लू साड़ी पहने आम्रपाली दुबे का देसी लुक उनके फैन्स को काफी रास आ रहा है. आम्रपाली इस टिकटॉक वीडियो में भोजपुरी सॉन्ग गा रही हैं. जबकि वीडियो में पास ही में बैठे निरहुआ उनके साथ पोज दे रहे हैं. हाल ही में दोनों के फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा किया था. 

इस सुपरस्टार के नाम सराहा साल 2018, दी एक के बाद एक हिट फ़िल्में...

धूमधाम से सम्पन्न ‘संस्‍कार’ का मुहूर्त, बनारस में होगी शूटिंग

बेहद सेक्सी नजर आई यह भोजपुरी एक्ट्रेस, लाल सलवार-सूट में बढ़ी फैंस की धड़कनें

VIDEO : निरहुआ ने पहले आम्रपाली को गोद में उठाकर पलंग पर सुलाया, फिर मोनालिसा के साथ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -