यू-ट्यूब पर जमकर धमाल कर रही है निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी
यू-ट्यूब पर जमकर धमाल कर रही है निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी
Share:

अपने शानदार एक्शन और बेहतरीन अभिनय के जरिये भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन काफी सुर्ख़ियों में है. बताया जा रहा है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ और यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी यू ट्यूब पर धमाल कर रही है. जी हाँ इन दोनों की जोड़ी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, के जरिये यू ट्यूब पर कमाल कर रही है.

भोजपुरी की सर्वाधिक व्यू वाली फिल्म में पहले नंबर पर है निरहुआ हिंदुस्तानी 2 जिसे 60 मिलियन यानि 6 करोड़ लोगों ने यू ट्यूब पर देखा है. वहीं निरहुआ रिक्शावाला 2 नाम की इस फ़िल्म का व्यू भी जल्द ही 60 मिलियन के आंकड़े तक पहुचने वाला है. इसके अलावा भी दिनेश लाल यादव निरहुआ और यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली फिल्म राजा बाबू, सिपाही, निरहुआ सटल रहे, बेटा जैसे फिल्मों के जरिये कमाल का प्रदर्शन कर रही है.

बता दे कि दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर व्यस्त है. उनकी अगली फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है जिनमे 'बॉर्डर' ईद पर आगामी 15 जून को रिलीज हो रही है. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे देशको ने खूब पसंद किया है वहीं फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो रहे है. इसके अलावा दिनेश लाल यादव फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' और 'घूंघट में घोटाला' में नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

'दबंग' बन सलमान खान को टक्कर देने आ रहा है ये भोजपुरी सुपरस्टार

'लहू मुँह लग गया' गाने पर हॉट डांस करती दिखी 'झूमा भौजी'

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के साथ भोजपुरी रत्न जीतने वाले पहले अभिनेता बने रवि किशन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -