एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस आया नजर
एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस आया नजर
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ हमेशा ही अपनी फिल्मों के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. दिनेशलाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बॉर्डर के कारण सुर्खियों में बने हैं. उनकी ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली हैं. फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका हैं जिसने काफी धमाल भी मचाया था. इस फिल्म में दिनेशलाल यादव निरहुआ एक फौजी के किरदार में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में निरहुआ के लुक भी झलक भी देखने को मिली थी. फौजी के किरदार में निरहुआ जच रहे थे.

 

हाल ही में इस फिल्म का एक नया गाना रिलीज़ हो चुका हैं. इस गाने का नाम 'बेटुआ तोहार गोर होइ हो' जो एक बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग हैं. यूट्यूब पर ये सॉन्ग ट्रेंड में बना हुआ हैं. एक बार फिर इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी नजर आई. निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में आम्रपाली सलमा नाम की एक महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.

 

इस सॉन्ग को आजाद सिंह ने लिखा है और रजनीश मिश्रा ने इसे कम्पोस किया हैं. निरहुआ एक्टिंग के साथ-साथ शानदार गायक भी हैं और इस सॉन्ग में भी उन्होंने कल्पना के साथ मिलकर अपनी आवाज़ दी हैं. आपको बता दें फिल्म बॉर्डर एक देशभक्ति फिल्म हैं. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन भी नजर आएँगे. अब तो आम्रपाली और निरहुआ के फैंस को बस इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस

गठबंधन की राह पर चलती कांग्रेस

मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को मिली फ़ोन पर धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -