Video : भोजपूरी का ये होली गाना सोशल मीडिया पर कर रहा बवाल
Video : भोजपूरी का ये होली गाना सोशल मीडिया पर कर रहा बवाल
Share:

भोजपुरी सिनेमा को बहुत माना जाता है हमारे देश. भोजपुरी और साउथ की फिल्में काफी पसंद भी की जा रहा है. इनके गाने और इनका एक्शन सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और ये सदाबहार भी होते हैं. वहीँ आपको बता दे, इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना काफी तहलका मचा रहा है जो होली पर बना हुआ है. इस गाने के बोल हैं 'सहेली के होली' ये गाना हाला ही में मार्केट में रिलीज़ हुआ है जिसे अब तक काफी सारे व्यू मिल चुके हैं. वीडियो में आप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे को निरहुआ और पवन सिंह के साथ डांस करते देख सकते हैं.

इस गाने के बोल सुन सकते हैं जिसमे दो सहेलियां हैं और दोनों ही अपने पति की तारीफे कर रही हैं और उसके लिए लड़ते हुए दिखाई दे रही हैं. जैसा कि आप जानते हैं पवन सिंह और निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार हैं जिनके फैन फॉलोविंग को आप अच्छे से जानते होंगे. ये उनके ही फैंस हैं जिन्होंने इस गाने को इतनी ऊपर तक पहुंचा दिया है.

ये गाना इतना प्रचलित हो चूका है देखते ही देखते ये टॉप ट्रेंड में शामिल हो चूका है और अब तक इसे 13 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. पवन और अक्षरा की जोड़ी पहले से ही काफी फेमस है और इस गाने में दोनों ने अपने रोमान्स का तड़का लगाया है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इस गाने का वीडियो जिसे देखकर आपका दिल भी बाग़ बाग़ हो जायेगा. देखिये यहाँ..

Video : आर्मी वालों के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखे अल्लू अर्जुन

'बाहुबली' को टक्कर देने आ रही है भोजपुरी की 'महाबली'

नयी फिल्म के लिए राम चरण ने बदला अपना लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -