एनआईपीईटी जेईई 2021 रजिस्ट्रेशन की तारीख बढ़ी आगे, परीक्षा हुई स्थगित
एनआईपीईटी जेईई 2021 रजिस्ट्रेशन की तारीख बढ़ी आगे, परीक्षा हुई स्थगित
Share:

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ने अंतिम तिथि बढ़ा दी है और परीक्षा स्थगित कर दी है। आवेदक प्रवेश परीक्षा एनआईपीईआर जेईई 2021 के लिए 15 मई तक आवेदन कर सकते हैं। यह उन छात्रों के लिए एक नामांकन परीक्षा है जो संस्थान के विभिन्न मास्टर्स और पीएचडी कार्यक्रमों के लिए जा सकते हैं। 

वही पहले यह परीक्षा 5 जून को होनी थी, लेकिन फिलहाल स्थगित कर दी गई है। जल्द ही पुनर्निर्धारित तिथि की घोषणा की जाएगी। एनआईपीईआर संयुक्त प्रवेश परीक्षा कंप्यूटर आधारित परीक्षा होगी। संस्थान की अहमदाबाद, गुवाहाटी, हाजीपुर, कोलकाता, हैदराबाद, रायबरेली और सास नगर में भारत भर में शाखाएँ हैं। NIPER संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2021 हैदराबाद शाखा द्वारा आयोजित की जा रही है। चयन ऑनलाइन परीक्षा के माध्यम से होगा, एक समूह चर्चा और साक्षात्कार दोनों मास्टर्स और पीएचडी कार्यक्रमों के लिए ईमेल के माध्यम से आयोजित किया जाएगा। 

संयुक्त काउंसलिंग भी आयोजित की जाएगी जिसके बाद चयनित उम्मीदवारों को ओरिएंटेशन और कक्षाओं के शुरू होने की तारीख मिल जाएगी। इस परीक्षा की मदद से उम्मीदवार विभिन्न स्नातकोत्तर और डॉक्टरेट स्तर के पाठ्यक्रमों जैसे एमएस फार्मा, एमबीए फार्मा में एनआईपीईआर के विभिन्न परिसरों द्वारा पेश किए जा सकते हैं।

30 जून को जारी हो सकता है ओडिशा मैट्रिक का रिजल्ट

2300 से ज्यादा पदों पर यहां हो रही है बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

मेडिकल ऑफिसर पदों पर बढ़ी आवेदन की अंतिम दिनांक, अब इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -