बेहतर बैटरी लाइफ के साथ Nintendo ने पेश किया अपडेटेड स्विच

बेहतर बैटरी लाइफ के साथ Nintendo ने पेश किया अपडेटेड स्विच

पिछले हफ्ते स्विच लाइट के लॉन्च के बाद, निन्टेंडो ने मानक स्विच मॉडल को अपडेट किया। नए मॉडल में मामूली बदलाव हैं, और दोनों में अंतर केवल बैटरी लाइफ में वृद्धि है। नया निनटेंडो स्विच एक अपडेटेड SoC का उपयोग करता है, शायद स्विच लाइट के समान। कोडनेम मारिको मूल स्विच (कोडेन लोगान) में इस्तेमाल किए गए टेग्रा एक्स 1 चिपसेट की एक भिन्नता है, और यह माना जाता है कि मूल 20-एनएम की तुलना में यह 16-एनएम अपडेट है। विनिर्माण प्रक्रिया में यह कमी आकार को कम करती है और, परिणामस्वरूप, प्रोसेसर की बिजली की खपत कम करती है।

कम बिजली की खपत से जुड़ा एक और बदलाव नंद फ्लैश मेमोरी में बदलाव है, जिसे अधिक कुशल माना जाता है। यह उन दो परिवर्तनों में से एक है जो हाल ही में एफसीसी अनुप्रयोगों में दिखाई दिए हैं। यह बैटरी जीवन को लगभग दोगुना कर देता है। जबकि पिछले कंसोल ने 2.5 से 6.6 घंटे की बैटरी लाइफ (गेम के आधार पर) का वादा किया था, नया कंसोल 4.5 से 9 घंटे की बैटरी लाइफ का वादा करता है।

निन्टेंडो ने पहले ही बिना किसी आधिकारिक घोषणा के अपनी वेबसाइट पर नए मॉडल पोस्ट कर दिए हैं। नए मॉडल में मॉडल नंबर HAC-001 (-01) है, जो इसे पुराने मॉडल HAC-001 से अलग करता है। इसके अलावा, नए मॉडल में एक उज्ज्वल लाल पैकेजिंग है। वेबसाइट पर निनटेंडो उत्पाद विवरण में बैटरी जीवन का उल्लेख है, इसलिए यह नए मॉडल को अलग करने का एक और तरीका हो सकता है। साइट के अनुसार, नए मॉडल अगस्त के मध्य में उपलब्ध होंगे। कीमतें $ 299.99 के आउटगोइंग मॉडल के समान हैं।

Twitter : नया डिजाइन आया सामने, जानिए क्या हुए बदलाव

Vivo Z1 Pro को ख़रीदे मात्र 99 रु में, ये है ऑफर डिटेल्स

आज Redmi 7A की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, उठाए खास ऑफर का लाभ