VIDEO : रेस के दौरान घोड़े पर से गिरा 9 साल का लड़का, दोबारा इस तरह सवार होकर जीती रेस
VIDEO : रेस के दौरान घोड़े पर से गिरा 9 साल का लड़का, दोबारा इस तरह सवार होकर जीती रेस
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बच्चे का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह बच्चे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रा है. इस वीडियो में एक 9 साल का लड़का दिखाई दें रहा है जो बिना किसी प्रोटेक्शन के तेज रफ्तार से दौड़ते हुए घोड़े की सवारी कर रहा है. यह वीडियो एक रेस का है.

वीडियो में आप देख सकते हैं लड़का अपने घोड़े के साथ रेस में सबसे आगे था कि अचानक दोनों गिर जाते हैं. इसके बाद घोड़ा तो उठकर दौड़ने लगता है लेकिन लड़का गिर जाता है. हालांकि लड़का यहां हार नहीं मानता वह एक मोटर साइकिल पर सवार होता है. जी हां... लड़का बाइक पर सवार होकर दोबारा घोड़े के पास पहुंच जाता है और फिर वह अपनी मेहनत के दम पर घोड़े पर दोबारा सवार होता है. यह वीडियो किसी फिल्म के सीन से कम नहीं है और हर कोई इसे देखकर हैरान हो रहा है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी एक खास बात ये भी है कि इसके बैकग्राउंड में फिल्म बाहुबली की म्यूजिक डाला गया है. वाकई में इस नन्हे से लड़के ने बाहुबली जैसा ही काम कर दिखाया है. सूत्रों की माने तो यह घटना केरूर गांव, चिक्कोडी तालुक, बेंगलुरु की बताई जा रही है. आप भी देखिए इस 9 साल के लड़के का यह शानदार कारनामा.

'Super Worm Moon' के लिए गूगल ने बनाया बहुत खास डूडल, जानिए इसकी खास बातें

36 इंच के दूल्हे ने की अपनी साइज की दुल्हन से शादी, खूब नाचे घरवाले

जलपरी बनने के चक्कर में इन लड़कियों ने खर्च किए लाखों रूपए, अब करती है ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -