नीना ने 'द वैम्पायर डायरीज' को किया आखरी सलाम
नीना ने 'द वैम्पायर डायरीज' को किया आखरी सलाम
Share:

अलविदा कहना हमेशा मुश्किल होता है और वो भी एक ही चीज को दो बार अलविदा कहने पर कैसा महसूस होता है यह एक्ट्रेस नीना डोबरेव से ज्यादा बेहतर कौन जान सकता है. नीना ने वैसे तो 'द वैम्पायर डायरीज' को 2015 में ही अलविदा कह दिया थी लेकिन अब इस सीरियल ने ही सबको अलविदा कह दिया है. पिछले दो सीजन से नीना इसका हिस्सा नहीं थी लेकिन इस सीरीज के फिनाले के लिए नीना एक बार फिर लौट के आयी और अपना फाइनल सीन दिया.

नीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसने उनके और इस शो के चाहने वालों को बहुत ज्यादा इमोशनल कर दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'दोस्तों ऐसा लग रहा है जैसे सब कुछ कल की ही बात हो जब मैंने इस शो को दो साल पहले अलविदा कहा था. आज मेरा सच्चा और फाइनल गुडबाय है क्योंकि मैंने इसका आखरी शॉट शूट कर लिया है. इस शो का पूरा क्रू और कास्टिंग मेरे लिए एक फॅमिली जैसा था और हमेशा ऐसा लगता था जैसे में अपनों के बीच अपनी जगह पर हूँ. मुझे पक्का यकीन है कि इस शो को प्यार करने वाले इस शो के आखरी चैप्टर को देखकर जरूर खुश होंगे.

मैंने इस शो से बहुत कुछ सीख है और आज में जिस भी मुकाम पर हूँ उसका पूरा श्रेय इस शो को जाता है. मैं तहेदिल से इस शो और आप सब लोगों की शुक्रगुजार हूँ. जितना प्यार और सम्मान आप लोगों ने दिया है उसे ज़िन्दगी भर नहीं भुला पाउंगी.

ये भी पढ़े -

ग्लेन पॉवेल को डेट कर रही हैं नीना डोबरेव

नीना एगडेल ने करवाया टॉपलेस फोटो शूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -