सफारी के दौरान मशहूर एक्ट्रेस पर शेर ने किया हमला
सफारी के दौरान मशहूर एक्ट्रेस पर शेर ने किया हमला
Share:

हॉलीवुड की मशहूर वेब सीरीज 'वैम्पायर डायरीज' में अलेना गिलबर्ट का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री नीना दोब्रेव के साथ हाल ही में एक घटना हो गई है. सूत्रों की माने तो नीना दोब्रेव हाल ही में सफारी घूमने गई थी और इस दौरान शेर ने उनके ऊपर हमला कर दिया. इस हमले के कारण नीना दोब्रेव की जान पर बन आई थी.

रिपोर्ट्स की माने तो नीना दोब्रेव अपने दोस्तों के साथ वाइल्ड सफारी पर निकली थीं और इस दौरान ही एक शेर उनके बहुत नजदीक आ गया. बस कुछ ही देर में नीना दोब्रेव शेर का भोजन बनने ही वाली थीं कि वहां मौजूद गाइड ने उन्हें बचा लिया. खुद नीना दोब्रेव ने इस घटना का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि, 'मैं हमेशा से दक्षिण अफ्रीका जाना चाहती थी. यह यात्रा मजेदार थी खासकर सफारी वाला हिस्सा सबसे ज्यादा मजेदार था. हमने पूल के बाहर हाथियों को पानी पीते देखा, हमने तेंदुओं को देखा, लेकिन तभी वहां एक शेर आ गया हम सब बहुत डर गए थे लेकिन गाइड ने हमें बचा लिया.'

इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी बताया ,'शेर ने हमें खाने के लिए अपना मुंह खोला ही था कि गाइड ने आकर हमारी जान बचा ली. मैंने मौत को बहुत करीब से देखा था.' सूत्रों की माने तो नीना साउथ अफ्रीका में अपना जन्मदिन मनाने गई थीं और उस दौरान उनके साथ ये बड़ा हादसा हुआ था.

बीच किनारे अपनी कातिलाना अदाओं से काइली जेनर ने मचाई खलबली

मिया खलीफा के इस सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम

प्रियंका की विदेशी दोस्त ने शेयर की उनकी शादी की नई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -