शहनाज गिल को देख निमृत को हो गई थी जलन, वायरल हुआ VIDEO
शहनाज गिल को देख निमृत को हो गई थी जलन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। शो में इस वीकेंड सुम्बुल तौकीर खान के बाहर होने के पश्चात् अब घर में 6 प्रतियोगी बचे हैं। शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन एवं निमृत कौर अहलूवालिया। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बज है कि कौन ये शो जीतने वाला है। इसी बीच सोशल मीडिया पर निमृत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 में एंट्री के साथ ही कैप्टन बन गई थीं। प्रतियोगी भी निरंतर आरोप लगाते रहे हैं कि बिग बॉस इन्हें लेकर बहुत बायस्ड हैं। जब से निमृत को टिकट टू फिनाले मिला है तब से तो इस अवधारणा को और भी हवा मिल गई है। इसी बीच निमृत का थ्रोबैक वीडियो साझा हो रहा है जिसमें वो शहनाज गिल की परफॉर्मेंस देखने के बाद मुंह बनाती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, ये वीडियो बिग बॉस सीजन 13 का है जब शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला शो में परफॉर्म कर रहे थे। निमृत भी 'छोटी सरदारनी' की टीम के साथ बिग बॉस 13 में नववर्ष के मौके पर गई थीं। इस के चलते सिद्धार्थ ने शहनाज गिल से कहा कि वो सबको अपना गाना 'वहम' गाकर सुनाए और शहनाज ने ऐसा ही किया। पंजाब की इस कैटरीना कैफ ने बड़े मजेदार अंदाज में अपना गाना सुनाया एवं डांस भी किया। लोगों ने इस वीडियो में नोटिस किया कि शहनाज की प्रशंसा होते देख निमृत को अच्छा नहीं लगा तथा उन्होंने मुंह बनाकर कुछ कहा। कुछ लोगों को लग रहा है कि निमृत को जलन हो गई। एक ने लिखा- ये बंदी किसी से भी जल सकती है। तो दूसरे ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने केवल ये कहा कि ये अच्छा कर रही है, इसमें जलन कैसी। वही ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं।

प्रियंका चोपड़ा के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस ने लुटाया प्यार

इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', नव्या नंदा ने किया रिएक्ट

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में मचेगा धमाल, पाखी करेगी हद पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -