इरफ़ान की पेंटिंग देख भावुक हुई को-एक्ट्रेस
इरफ़ान की पेंटिंग देख भावुक हुई को-एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में बीते दिनों दुःख से भरी कई खबरें सामने आई और उन्ही में शामिल रही इरफ़ान खान के निधन की खबर. जी हाँ, ऐसे में फिल्म 'लंच बॉक्स' में अभिनेता इरफान खान के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री निमरत कौर हाल ही में दीवार पर बनी अभिनेता के म्युरल (चित्र) को देखकर भावुक हो गईं. जी दरअसल इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया और उनकी याद में बांद्रा के वरोडा रोड स्थित एक पुराने घर की दीवार पर कलाकारों विकास बंसल और रंजीत दहिया ने इरफान का एक चित्र बनाया है.

 

वहीँ इस दौरान की दिलचस्प बात यह है कि यह पेंटिंग उस घर के करीब है जहां 'द लंचबॉक्स' में इरफान के किरदार साजन फर्नांडिज को रहते दिखाया गया है. यह दृश्य देखने के बाद निमरत ने ट्वीट किया, "Chanced upon this arresting wall artwork in Ranwar Village on an errand run today. Incidentally a few houses down the one where Saajan Fernandes’s house is located in The Lunchbox. Such an ominous yet celebratory confluence of life and art. Who’d have thought...."

आप सभी को याद हो साल 2013 में रिलीज हुई 'लंच बॉक्स' सफल फिल्म साबित हुई थी, इस फिल्म के बाद इरफ़ान लोगों के दिलों दिमाग में छा गए थे. वैसे इरफ़ान के निधन ने केवल बॉलीवुड सेलेब्स को ही नहीं बल्कि आम लोगों को भी काफी दुखी कर दिया था. आज भी उनकी याद में उनके बेटे लगातार पोस्ट शेयर करते रहते हैं.

एक बार फिर दिलदार बने अक्षय कुमार, मुंबई पुलिस को दिए सेंसर वाले बैंड

रिलीज हुआ एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा की फिल्म का टीजर

प्रवासी मजदूरों के हालात देखकर फूटा जावेद अख्तर का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -