इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर के प्यार में दीवानी है निमकी विधायक, खुद किया खुलासा
इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर के प्यार में दीवानी है निमकी विधायक, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'निमकी विधायक' सभी को पसंद आ रहा है और इस शो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो में नजर आने वाली भूमिका को लोग उनके नाम से कम और निमकी विधायक के नाम से ज्यादा पहचानते हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि निमकी का पहला टीवी शो 'सात फेरे' था और तब वह 16 साल की छोटी बच्ची थी. वहीं उस रोल के बाद उन्होंने टीवी छोड़ दिया और पढ़ाई पूरी की.

वहीं उन्होंने पहले आईटी सेक्टर में नौकरी की फिर बैंकिंग सेक्टर में और उसके बाद उनका वजन घट गया और वह फिल्म में आ गईं. भूमिका ने पहले फिल्मों में काम किया और उसके बाद वह टीवी शोज में आईं. हाल ही में अपने लाइफ के बारे में बात करते हुए जब भूमिका से पूछा गया कि ''अब तो आप घर घर की स्टार बन गई हैं, स्टारडम मिलने के बाद कहीं आम ज़िंदगी खो तो नहीं जाती?'' तो उन्होंने कहा, ''नहीं, नहीं. अब भी मैं साधारण सी ज़िंदगी ही जीती हूं. टीवी कलाकारों की ज़िंदगी तो ऐसी ही होती है. मेरा मतलब है कि अब भी मेरे पास पूरी आजादी है बाहर जाने की और अपने परिवार से मिलने की. बिना चश्मों के लोग कई बार मुझे नहीं पहचान पाते हैं. अपने परिवार और दोस्तों के साथ आराम से समय बिताती हूं क्योंकि अभी उतनी बड़ी स्टार नहीं हूं.''

इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि ''अभिनय में किन सितारों से सीख लेती हैं?'' तो उन्होंने कहा, ''मैं आमिर खान से प्यार करती हूं. मुझे लगता है वह एक उम्दा कलाकार हैं और वह अपने काम के प्रति बेहद समर्पित रहते हैं. उनके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से बहुत कुछ सीखती हूं. आलिया भट्ट एकदम नेचुरल कलाकार हैं. रणबीर कपूर भी बहुत ही अच्छे कलाकार हैं और दिन प्रति दिन और अच्छे होते जा रहे हैं.'' निमकी उर्फ़ भूमिका अपने किरदार को खुलकर जीती हैं और वह अपने किरदार से बहुत खुश हैं.

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'

अपने चेहरे के कारण मिस्टर बजाज को नहीं मिलता था काम, सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -