'निमकी मुखिया' से 'निमकी विधायक' बनकर शुरू होगी नयी कहानी
'निमकी मुखिया' से 'निमकी विधायक' बनकर शुरू होगी नयी कहानी
Share:

टीवी के दर्शकों के बीच लोकप्रिय धारावाहिक की कहानी को एक नए धारावाहिक के रूप में आगे बढ़ाने का अगला प्रयोग अब निमकी मुखिया को लेकर किया जाने वाला है. जी हाँ, सोनी टेलीविजन ने अपने मशहूर सीरियल पोरस की कहानी को एक नए धारावाहिक चंद्रगुप्त मौर्य के जरिए आगे बढ़ाया जो आप देख रहे होंगे. वहीं अब स्टार भारत भी यही काम करने जा रहा है.

वह अब निमकी मुखिया नाम के शो की कहानी को नए धारावाहिक निमकी विधायक के जरिए करने जा रहा है जो बहुत दिलचस्प होने वाला है. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि निमकी मुखिया के किरदार के रूप में अभिनेत्री भूमिका गुरंग ने उत्तर भारत में अपना बहुत बड़ा फैन बेस बनाया है और उन्हें अब लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में दूरदर्शन के फ्री टू एयर चैनलों वाली डिश पर स्टार भारत की लोकप्रियता बढ़ाने में भी निमकी मुखिया ने काफी बड़ा योगदान दिया है और इस समय निमकी विधायक की शूटिंग मुंबई में जोरों से चल रही है.

जी हाँ, इसी के शो की शूटिंग पर मौजूद रहे लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, निमकी मुखिया के निर्माताओं ने इस शो को स्पिन ऑफ करने का फैसला किया है. वहीं अब यह शो निमकी मुखिया के किरदारों के साथ अब एक नए अवतार में सामने आने वाला है जो बहुत शानदार और अलग होने वाला है.

पत्नी संग कनाडा में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं कपिल, शेयर किया वीडियो

इस वजह से सलमान ने शो 'नच बलिए 9' के मंच पर पढ़वाई कुरान!

इस चाइल्ड एक्टर के घर में घुसा पानी, मां ने सुनाई भयावह कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -