रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत हैं निमकी की छोटी बहन महुआ
रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत हैं निमकी की छोटी बहन महुआ
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो बहुत हॉट है. ऐसे में इन सभी एक्ट्रेस में एक नाम शामिल है टीवी अभिनेत्री सानिया नूरेन का. जी हाँ, सानिया नूरेन को उनके बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के लिए जाना चाहता है और वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाते हुए नजर आती हैं. ऐसे में सानिया को मशहूर और टैलेंटेड टीवी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है और वह अपने किरदार से लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं. आपको बता दें कि सानिया असल जिंदगी में काफी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस है और इन दिनों वह टीवी धारावाहिक निमकी मुखिया में निमकी की छोटी बहन महुआ का किरदार निभा रहीं हैं.

लोग उनके इस किरदार को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है और लाखो लोग इस सीरियल को फॉलो करते हैं टीआरपी के मामले भी यह सीरियल भी आगे ही रहता है. आपको बता दें कि सानिया नूरेन वाकई में काफी सेक्सी हैं और आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट तस्वीरों को देख सकते हैं. सानिया अपनी हर तस्वीर में ग्लैमरस अवतार में नजर आती हैं जो सेक्सी और बोल्ड होता है.

आप देख रहे होंगे किआमतौर पर वह अपने धारावाहिक में ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आती है लेकिन रियल लाइफ में वह सेक्सी और बोल्ड हैं. सानिया के इंस्टाग्राम पर 14.2k followers हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है I absolutely love her so much @gurungbhumika इस तस्वीर में वह निमकी उर्फ़ भूमिका के साथ नजर आ रहीं हैं.

बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा

नागिन बेला ने इस मदमस्त अंदाज में दी फैंस को दशहरे की बधाई

सिर्फ शर्ट पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -