निमकी मुखिया ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार
निमकी मुखिया ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं स्टार भारत के टेलीविजन सीरियल निमकी मुखिया की निमकी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जी हाँ , वैसे तो शो निमकी मुखिया बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है और साथ ही साथ इस शो में काम करने वाले सभी एक्टर्स को दर्शक बहुत प्यार दे रहे हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा निमकी मुखिया के किरदार को पसंद किया जाता है. वहीं हाल ही में उनकी एक तस्वीर ने तहलका मचाया है इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं उनका टॉप उनके कंधे से खिसक रहा है और वह हॉट लग रहीं हैं.

निमकी का असली नाम भूमिका गुरंग है और वह सोशल साइट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. भूमिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनके लिए अपनी जान भी देने के लिए तैयार रहते हैं. खबरों के अनुसार भूमिका बहुत जल्द बॉलीवुड में भी आने वाली है जी हाँ, उन्हें बॉलीवुड में आने का बहुत शौक है इस कारण वह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं.

भूमिका गुरुंग अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बहुत ज्यादा मशहूर हो गई है और उन्हें दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे हैं वहीं इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वह काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और पसंद की जाती हैं. भूमिका आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

‘इश्कबाज’ से बाहर होने की खबर पर सुरभि चंदना ने तोड़ी अपनी चुप्पी

'सिलसिला...' और 'बेपनाह' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, नहीं बंद होगा शो लेकिन...

नागिन 3 में विक्रांत और विशाखा की सुहागरात पर होगा बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -