निमकी मुखिया ने तोड़ी बॉयफ्रेंड से सगाई, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!
निमकी मुखिया ने तोड़ी बॉयफ्रेंड से सगाई, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!
Share:

हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार निमकी मुखिया की एक्ट्रेस भूमिका गुरंग ने अपनी सगाई तोड़ दी है. जी हाँ, ररील लाइफ में निमकी और रियल लाइफ में भूमिका इन दिनों परेशानी का सामना कर रही हैं. जी दरसल भूमिका और उनके कोरियॉग्रफर-ऐक्टर बॉयफ्रेंड अमित सिंह गोसाईं, जो कीथ के नाम से जाने जाते हैं, के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और इस कारण दोनों अलग हो गए हैं. मिली खबरों के अनुसार पिछले साल 22 नवंबर को भूमिका ने बताया था कि ''उन्होंने कीथ के साथ रोका किया था.'' वहीं अब खबरें आ रही हैं कि भूमिका और कीथ की सगाई टूट चुकी है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार कीथ ने भूमिका को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और जनवरी में गोवा में भूमिका की बर्थडे पार्टी में भी शामिल नहीं हुए थे. वहीं कीथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से भूमिका के साथ अपनी सभी तस्वीरें और विडियोज हटा दिए हैं और ऐक्ट्रेस ने भी कीथ को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.. आप सभी को बता दें कि हाल ही में इस बारे में भूमिका ने कहा, 'मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी. मुझे उम्मीद है कि सभी सिचुएशन की सेंसिटिविटी को समझते हैं और मेरी प्रिवेसी का ख्याल रखेंगे, जिसकी मुझे जरूरत है.’ वहीं इस बारे में कीथ ने यह स्वीकार किया कि 'इशूज थे, लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनका रिलेशन खत्म हो गया है.'

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कीथ ने कहा, ‘भूमिका और मैं अभी भी एक-दूसरे के साथ बातचीत कर रहे हैं, मैं सिर्फ अपने रिश्ते के लिए थोड़ा समय चाहता हूं. हर रिश्ते में झगड़ा होता है और हमें एक बीच का रास्ता ढूंढना होगा. लोग लगातार हमारे बारे में अनुमान लगाते रहे हैं. पहले उन्होंने मेरी शादी भूमिका से करवाई, अब वे कह रहे हैं कि हमने ब्रेकअप कर लिया है. मैं सभी से दरख्वास्त करना चाहता हूं कि इस तरह की अटकलों को रोक दें और हमें अपने करियर पर कॉन्सनट्रेट करने दें.'' कीथ के इस जवाब से यह लग रहा है दोनों कुछ समय के लिए अलग हुए हैं लेकिन दोनों अब भी रिलेशन में हैं.

अपने जन्मदिन पर न्यूड होकर बाथरूम में नहाते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर लगी आग

सबको पछाड़ते हुए इन्होने मारी 'खतरों के खिलाडी 9' की बाजी, बन गए विनर

'खतरों के खिलाड़ी' फिनाले में जमकर भिड़ीं दो एक्ट्रेस, हुआ जमकर हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -