7 साल बाद टुटा 'निमकी मुखिया' का रिश्ता, कहा- 'मैं डिप्रेशन में...'
7 साल बाद टुटा 'निमकी मुखिया' का रिश्ता, कहा- 'मैं डिप्रेशन में...'
Share:

निमकी मुखिया टीवी शो तो आप सभी ने देखा ही होगा। इस शो में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग आजकल अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह करीबन 7 साल तक अमित सिंह के साथ रिलेशन में रहीं हैं लेकिन अब उन्होंने मूव ऑन करने का फैसला लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में बात की है।

एक वेबसाइट से बातचीत में भूमिका ने कहा- 'लोगों ने माना कि मैं खुश थी, लेकिन केवल मैं जानता थी कि मेरे रिश्ते में कोई स्थिरता नहीं थी। एक दिन हम साथ होते थे और दूसरे दिन हम साथ नहीं होते थे। मैं डिप्रेशन की स्थिति में चली गई और सात साल के बाद ये एक अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ। मैंने चीजें ठीक करने की कोशिश की, लेकिन एक प्वॉइंट पर मैं समझ गई कि एक इंसान किसी को एक निश्चित तरीके से रहने या व्यवहार करने के लिए फोर्स नहीं कर सकता। इस तथ्य को स्वीकार करना कि जीवन उस व्यक्ति के बिना बेहतर है, मुश्किल है।'

इसी के साथ आगे बात करते हुए भूमिका ने कहा, 'मेरे माता-पिता और दोस्त मेरे लॉ फेज के दौरान मेरे साथ थे। यहां तक कि मेरे आखिरी शो निमकी मुखिया के सदस्य मेरे साथ एक चट्टान की तरह खड़े थे, जब मैं इस सब से गुजर रही थी। मुझे लगता है कि सही लोगों के साथ होने से बहुत फर्क पड़ता है। अब मैं पहले से अच्छा कर रही हूं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि भूमिका को शो निमकी मुखिया के कारण जाना जाता है। वह इसी नाम से मशहूर हैं। इस शो में उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था और इस शो के बाद ही उन्हें खूब सफलता मिली।

आज अन्नपूर्णा अष्टमी के दिन जरूर पढ़े माँ की यह व्रत कथा

आज है अन्नपूर्णा अष्टमी, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त और राहुकाल

इंडोनेशियाई नेता ने विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवार को किया मुआवजा देने का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -