शूटिंग के दौरान घायल हुए 'निमकी विधायक' के मिंटू सिंह, लगे 7-8 टांके

टीवी के बहुत ही फेमस शो निमकी विधायक को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में बब्बू सिंह यानी अभिषेक शर्मा के साथ सेट पर हादसा हो गया है जो चौकाने वाला रहा है. जी दरअसल शो की शूटिंग के दौरान उनकी कलाई में कांच का टुकड़ा चुभ गया था, जिसके तुरंत बाद उन्हें शूटिंग रोककर अस्पताल जाना पड़ा. जी दरअसल, हुआ यूँ कि एक सीन में अभिषेक शर्मा को गिलास तोड़ना था और उसी दौरान एक कांच का टुकड़ा उनकी कलाई पर चुभ गया और इससे उनके हाथ से खून बहने लगा.

सामने आई जानकारी के मुताबिक इस बारे में बात करते हुए एक वेब पोर्टल से अभिषेक ने कहा- ''मुझे एक सीन शूट करना था जिसमें मुझे गुस्से में पानी के ग्लास को हाथ से क्रश करना था. ये एक नॉर्मल सीन था. लेकिन दायीं कलाई में मुझे कांच लग गया. जिसके बाद मुझे अस्पताल ले जाया गया. क्योंकि खून काफी तेजी से निकलना शुरू हो गया था. मुझे कलाई में 7-8 टांके आए हैं. मैं अगले 1 और हफ्ते तक शूटिंग नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मुझे काफी दर्द है. मैं अपने हाथ से कोई मूवमेंट नहीं कर पा रहा हूं.'' आपको बता दें कि अभिषेक शर्मा के साथ ये हादसा तब हुआ जब उनके पैरेंट्स, पत्नी और भाई उनका शो देखने आए थे. हाल ही में इस बारे में एक्टर ने कहा-'' ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे मेरा शूट नहीं देख पाए.''

आपको यह भी बता दें, टीवी शो निमकी विधायक में भूमिका गुरुंग निमकी के रोल में हैं और इस शो में निमकी को लोग खूब पसंद करते हैं.

हिमांशी को देखकर खुद को थप्पड़ मरने लगीं शहनाज़, माइक उतारकर फेंका और कहा- 'अच्छा नहीं किया...'

बाजार में आए 3 नए स्कूटर, पावर से लेकर दिखने तक है बहुत दमदार

सलमान खान पर लगाया अनूप जलोटा ने आरोप, कहा- 'छलावा हुआ था मेरी स्टूडेंट को मेरी....'!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -