फिल्म मलिक की अदाकारा के लुक की एक झलक
फिल्म मलिक की अदाकारा के लुक की एक झलक
Share:

मलयालम फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री निमिषा सजयान के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे | निमिषा सजयान ने अपने अभिनय से सभी फैंस के दिलो में अपनी अलग जगह बना ली है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'मलिक' की अभिनेत्री निमिषा सजयान का चरित्र पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी है। एक पुराने अवतार को स्पोर्ट करते हुए, अभिनेत्री अपने नए रूप में मुश्किल से ही पहचान पाती है, जो सभी कोनों से प्रशंसा जीत रही है। इसके साथ ही अभिनेत्री कॉटन कैजुअल साड़ी में चश्मा पहने और पहने हुए दिख रही है। वहीं फिल्म में उनके किरदार का नाम रोजलिन है।

इसके साथ ही निदिशा सजयण, जिन्होंने थोंडीमुथलम चालक्षक्षीयम में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ ख्याति प्राप्त की, जिसमें रिलीज़ के लिए 'वन' और 'थरमुखम' जैसी फिल्में भी हैं। वहीं बता दें की टेक ऑफ ’के निर्देशक महेश नारायणन द्वारा अभिनीत,  मलिक’ को एक राजनीतिक थ्रिलर कहा जाता है जिसमें प्रमुख भूमिका में फहद फासिल थे।इसके साथ ही  1980 के दशक की पृष्ठभूमि में, 'मलिक' की शूटिंग तटीय क्षेत्रों में की जाती है और इसे अल्पसंख्यकों द्वारा सामना किए जाने वाले वास्तविक जीवन के मुद्दों पर आधारित कहा जाता है। 

वहीं ऐसा कहा जाता है कि फहद फ़ासिल 'मलिक' में चार अलग-अलग गेट-अप में दिखाई दे रहे हैं, जो अलग-अलग समयसीमाओं के माध्यम से यात्रा करते हैं। इसके साथ ही 'टेक ऑफ' के बाद 'मलिक' महेश नारायणन का दूसरा निर्देशन है। वहीं फिल्म के कलाकारों में जोजू जॉर्ज, निमिषा सजयन, दिललेश पठान, विनय फोर्ते, इंद्रासन, सुधी कोप्पा, चंद्रनाथ, और विनय फोर्ता जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। साथ ही 27 करोड़ के शानदार बजट पर बनी इस फिल्म का निर्माण एंटो जोसेफ फिल्म कंपनी के बैनर तले एंटो जोसेफ ने किया है।वहीं  सानू जॉर्ज छायांकन के प्रभारी हैं और संगीत सुशील श्याम का है। सूत्रों के अनुसार, मेकर्स अप्रैल तक फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

 

 जीन पॉल की फिल्म सुनामी की शूटिंग पर लगी रोक

क्वाडेन बेयल्स करंगे मलयालम फिल्म में काम

अभिनेत्री पार्वती की फिल्म 'वर्थमानम' का दूसरा पोस्टर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -