निलांशी पटेल ने तोडा अपना ही रिकॉड, 170.5 सेंटीमीटर है बालों की लम्बाई
निलांशी पटेल ने तोडा अपना ही रिकॉड, 170.5 सेंटीमीटर है बालों की लम्बाई
Share:

दुनियाभर में कई लडकियां हैं जो लंबे बाल चाहती हैं. जी हाँ, कई लड़कियों की चाहत लम्बे बाल होती है लेकिन ऐसी चाहत पूरी नहीं हो पाती है. वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी लड़की के बारे में जिसे उसके दोस्त लम्बे बालों वाली परी कहते हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं निलांशी पटेल की जिन्होंने हाल ही में तीसरी बार अपना ही रिकॉर्ड ब्रेक कर सभी के होश उड़ा दिए हैं। वह गुजरात में अरवल्ली जिले के मोडासा की रहने वाली हैं।

वह दुनिया की पहली टीनएजर हैं जिन्होंने तीसरी बार अपने ही बालों का रिकॉर्ड तोड़ डाला है। उनका कहना है ' मैंने छ: साल की उम्र में आखिरी बार बाल कटवाए थे।' आप सभी को बता दें कि साल 2018 में नीलांशी के बालों की लंबाई 170.5 सेंटीमीटर थी। उसके बाद नीलांशी ने अपने बालों को और बढ़ाया। वहीँ बीते साल उनके बालों की लंबाई 190 सेमी या 6 फीट, 2.8 इंच थी। अब इस समय नीलांशी पटेल की बालों की लंबाई 6 फीट, 6.7 इंच है।

साल 2018 की शुरुआत में सबसे लंबे बाल होने का रिकॉर्ड अर्जेंटीना की ऐब्रिल लॉरेनजटी के नाम था क्योंकि उसके बालों की लंबाई 152.5 सेमी थी। उसके बाद ऐब्रिल का रिकॉर्ड 17 साल की कीटो कवाहरा ने तोड़ा था जिनके बाल 155.5 सेमी लंबे थे। अब इसी साल के आखिर में निलांशी ने 15 सेमी के मार्जिन से सबका रिकॉर्ड तोड़ते हुए यह खिताब अपने नाम किया है। निलांशी बताती हैं उनके दोस्त उन्हें सबसे लंबे बालों वाली परी 'रॅपन्ज़ेल' कह कर बुलाते हैं।

इस वजह से पिछले 14 साल से दिवाली मना रहा है यह मुस्लिम परिवार

कर्नाटक पुलिस विभाग ने की हीरो मोटोकॉर्प की 751 इकाइयों की खरीद

बिहार में जीत के बाद नीतीश कुमार ने किया PM मोदी का धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -