Video : नेहा-जस्सी का नया गाना, देखकर आपका भी निकलेगा करंट
Video : नेहा-जस्सी का नया गाना, देखकर आपका भी निकलेगा करंट
Share:

बॉलीवुड की हिट सिंगर बन चुकी नेहा कक्कड़ को आज हर कोई जनता है और हर कोई चाहता भी है. कई सिंगर नेहा की तरह ही बनना चाहते हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत भी करते हैं. नेहा बॉलीवुड में कई गाने दे चुकी हैं और अपने सिंगिंग करियर को सुपरहिट भी कर चुकी हैं. इसके अलावा आपको बता दें, हाल ही नेहा का एक और लेटेस्ट गाना रिलीज़ हुआ है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

Video : नेहा कक्कड़ के ठुमके कभी नहीं देखे होंगे आपने

नेहा कक्कड़ इस गाने में पंजाबी फेमस सिंगर जस्सी गिल के साथ नज़र आ रही हैं और इस गाने में आप उनका डांस भी देख सकते हैं. बता दें, गाने का टाइटल हैं 'निकले करंट'. गाने को सुख-ई म्यूजिकल डॉक्टर्स ने म्यूजिक दिया है वहीं गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे हैं. गाना एक पार्टी सॉन्ग है जिसे आप खुलकर एन्जॉय कर सकते हैं. खास बात ये है कि इस गाने में नेहा और जस्सी के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है और दोनों काफी क्यूट भी लग रहे हैं. जैसे ही गाना रिलीज़ हुआ उसे थोड़ी ही देर में लाखों व्यू भी मिल गए जिसे आप भी देख सकते  हैं.

फ़िलहाल गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है जिसे आप सुन सकते है 'निकले करंट'. इसके अलावा बता दें, नेहा आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के साथ इनका अफेयर है जो काफी सुर्खियां बटोर रहे है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में करीना के रेड हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, और भी एक्ट्रेसेस हुईं शामिल

राजकुमार और कंगना इस दिन करेंगे लोगों को 'मेन्टल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -