निक्की तंबोली की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुई ये तस्वीरें
निक्की तंबोली की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुई ये तस्वीरें
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में अपने गेम प्लान से सभी को चौंका देने वाली निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रीय रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने बोल्ड लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा कर दीं। इन फोटोज में निक्की अपने कंधे से टॉप की आस्तीने नीचे करे हुए नजर आई।

वही इन फोटोज में पहली नजर में आपको ऐसा लगेगा कि निक्की ने अपने कंधे से टॉप की ऑस्तीनों को नीचे उतारा है। मगर दूसरे ही पल आपको ये पता चलेगा कि अभिनेत्री ने ऑफ शोल्डर टॉप पहना है जिसकी आस्तीनों का लुक कंधे से नीचे उतारकर ही आ रहा है। फोटोज में निक्की डेनिम जींस पहने हुए हैं। इसके साथ ही निक्की ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखाई दी। अभिनेत्री का ये लुक उनके प्रशंसकों को पसंद आ रहा है तथा वो निरंतर कमेंट कर निक्की की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

वही इस फोटो को साझा करते हुए निक्की तंबोली ने सभी प्रशंसकों के लिए मैसेज भी लिखा है। निक्की ने कैप्शन में लिखा- 'फैशन फेड हो जाता है लेकिन डेनिम कभी नहीं।' इससे पहले निक्की तंबोली ने रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कुर्सी पर फोटोशूट करवाया था। निक्की की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इस फोटोशूट में निक्की बैकलेस गाउन पहने हुई थीं। इसे पहनकर निक्की कुर्सी पर बैठीं और कई पोज दिए। वही अब निक्की की इन तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -