निक्की तंबोली का नया लुक देख हैरान हुए लोग, बोले- यह उर्फी से तो नहीं मिली है ना...
निक्की तंबोली का नया लुक देख हैरान हुए लोग, बोले- यह उर्फी से तो नहीं मिली है ना...
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पश्चात् से निक्की तंबोली लोकप्रियता के मामले में बड़े-बड़े सितारों को टक्कर दे रही हैं। शो ने निक्की के करियर को सफलता की एक ऊंची उड़ान दी है। निक्की बिग बॉस 14 की सबसे स्टाइलिश एवं फैशनेबल प्रतियोगी थीं और शो के पश्चात् भी वो अपने बोल्ड फैशन सेंस से निरंतर सुर्खियां बटोर रही हैं। 

वही बात यदि फैशन की करें तो निक्की तंबोली का स्वयं का एक स्टाइल स्टेटमेंट है। मगर अब उनके नए लुक के कारण अभिनेत्री को फैशन क्वीन उर्फी जावेद से तुलना की रही है। दरअसल, नए लुक में निक्की तंबोली ब्लैक रिप्ड जींस एवं बोल्ड क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही हैं। न्यूड ग्लॉसी मेकअप एवं ओपन सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल में निक्की अपने इस स्टाइल में भी बहुत जबरदस्त नजर आ रही हैं। मगर निक्की के इस लुक को देखकर प्रशंसकों को उर्फी जावेद की याद आ गई है, क्योंकि उर्फी अक्सर ही अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं तथा इस प्रकार के बोल्ड लुक्स में तस्वीरें साझा करती हैं। 

वही इस लुक में निक्की तंबोली के वीडियो एवं तस्वीरें सामने आते ही प्रशंसकों ने उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर करना स्टार्ट कर दिया। प्रशंसकों का कहना है कि निक्की भी अब उर्फी को कॉपी करने लगी हैं। एक शख्स ने लिखा- उर्फी की कॉपी करने में लग गई हैं यह अब। वही एक दूसरे शख्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा- यह उर्फी से तो नहीं मिली है ना। वही निक्की के इस अंदाज की कई लोग तारीफ कर रहे है तो कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है।

फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

टूटे पैर के साथ डांस करते नजर आईं सृष्टि रोड़े, रुबीना ने भी जमाया रंग

अनुपमा से साफ़ होगा अनुज का पत्ता! खुद अभिनेता ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -