'नागिन' बनना चाहती हैं निक्की तंबोली, बोलीं- मैं एक अच्छी अदाकारा हूँ लेकिन...
'नागिन' बनना चाहती हैं निक्की तंबोली, बोलीं- मैं एक अच्छी अदाकारा हूँ लेकिन...
Share:

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट निक्की तंबोली ने रियलिटी शो से फैंस के दिलों में स्थान बनाया है। बिग बॉस ने निक्की की किस्मत बदल दी है। निक्की की आज बेहतरीन लोकप्रियता है। वे सोशल मीडिया पर अपने स्टनिंग लुक्स के कारण छाई रहती हैं। निक्की का पूरा ध्यान अब अपने करियर को संवारने पर है। निक्की का कहना है कि वे एकता कपूर के शो नागिन का भाग बनना चाहती हैं।

निक्की ने अभिनय के लिए अपने प्यार को व्यक्त किया। वे बोलती हैं- मुझे अभिनय बेहद पसंद है। रियलिटी शो के पश्चात् मैं अभिनय पर ध्यान देना चाहती हूं। मैं ओटीटी को एक्पलोर करना चाहूंगी। मगर इस के चलते मैं साउथ में मूवी में काम भी जारी रखूंगी। यदि कोई अच्छा किरदार ऑफर हो तो मुझे डेली शोप करने में कोई परेशानी नहीं है। मैं ऑडियंस से कनेक्ट होकर उनका दिल जीतना चाहती हूं। यदि शो में मेरा रोल रो रहा है तो मैं उस सीन को इस ढंग से करना चाहती हूं कि लोग भी रोना स्टार्ट कर दें। मुझे पता है कि मैं एक अच्छी एक्ट्रेस हूं मगर मैं उस सही समय की प्रतीक्षा कर रही हूं।

निक्की को सुपरनैचुरल शो करने में भी कोई समस्यां नहीं हैं। वे बोलती हैं- यदि मुझे नागिन ऑफर हुआ तो मैंने आंख बंद करके हां बोल दूंगी। मैं बहुत एक्सप्रेसिव हूं तथा मुझे ड्रामा करना पसंद है। मुझे लगता है मैं नागिन शो के लिए परफेक्ट हूं। नागिन एक लोकप्रिय फ्रेंचाइजी भी है। कौन उसका भाग नहीं बनना चाहेगा। एकता कपूर के साथ काम करने का अवसर एक ऐसा मौका है जिसे मैं मिस नहीं करना चाहूंगी।

मिथुन चक्रवर्ती को बहू मदालसा ने अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये शानदार तस्वीर

फैंस को लगेगा झटका, 'खतरों के खिलाड़ी 11' से बाहर हुईं ये मशहूर अभिनेत्री

पर्ल वी पुरी की रिहाई से भड़के आसाराम बापू के भक्त, बोले- एक्टर को बेल-संत को जेल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -