रुबीना के बर्थडे पर बिग बॉस-14 के कुछ खास पलों को शेयर कर बोली निक्की- "अजनबी होने से लेकर जिंदगी भर बहनों तक..."

रुबीना दिलाइक को कौन याद नहीं करता? BB14 रियलिटी शो के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित प्रतियोगियों में से एक रह चुकीं रुबीना है। रुबीना ने अपनी जीत से टीवी जगत में तहलका मचा दिया था। टीवी एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में राहुल वैद्य को हराकर जीत हासिल की थी।

BB14 एक कठिन यात्रा थी, शक्ति अस्तित्व के एहसास की अभिनेत्री को भी शो में बहुत अच्छे दोस्त मिले। वह अभी भी निक्की तंबोली, एली गोनी, आदि के साथ अपनी मित्रता निभा रही है। वास्तव में, रुबीना और निक्की के दुश्मनों से दोस्तों के समीकरण ने बहुत ध्यान खींचा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छोटी बहू अभिनेत्री ने 26 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया। जहां कल वह 34 वर्ष की पूरी हो चुकी है इस बीच, निक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रुबीना के लिए एक प्यारी सी पोस्ट साझा की है।

इन तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते है कि  निक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रुबीना के साथ बिग बॉस के 14 पलों का कोलाज शेयर किया है. खतरों के खिलाड़ी 11 के पूर्व प्रतियोगी को पूरे देश में ढेर सारी शुभकामनाएं, प्यार और प्रशंसा मिल रही है। शक्ति अस्तित्व एक एहसास की अभिनेत्री के रूप में उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की, उससे वह उदासीन महसूस कर रही हैं और अब सबसे बड़े रियलिटी शो की विजेता हैं। इस दौरान निक्की ने कैप्शन में लिखा, 'अजनबी होने से लेकर जिंदगी भर बहनों तक.. सफर लंबा था और आसान नहीं। @rubinadilaik हैप्पी बर्थडे माय बेबी गर्ल #loveyouinfinite”। वहीं रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने भी सोशल मीडिया पर बर्थडे गर्ल की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।"

हरियाणा के भिवानी में बस-ट्रॉली की टक्कर, 4 की मौत दर्जनों हुए घायल

धन के प्रवाह और कृष्णा रिवर को लेकर मैनेजमेंट बोर्ड की बैठक आज

क्या फिर बिगड़ेंगे कोरोना से भारत के हाल, 24 घंटो में एक दम से बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -