अपनी शादी को लेकर निक्की तंबोली ने कही बड़ी बात, बोलीं- अच्छा लड़का मिला तो...
अपनी शादी को लेकर निक्की तंबोली ने कही बड़ी बात, बोलीं- अच्छा लड़का मिला तो...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री निक्की तंबोली बिग बॉस 14 के पश्चात् से लोकप्रिय हो गई है। निक्की के पास काम की कतार लग गई है। हाल ही में वह खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस आई हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निक्की ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा की। उन्होंने बताया है कि वह कोई टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहती हैं। यदि उन्हें कोई अच्छा लड़का मिल गया तो वह अभी शादी कर लेंगी।

दिए एक इंटरव्यू में निक्की ने बताया है कि वह कैजुअल रिलेशनशिप के लिए बेहद व्यस्त हैं। मुझे किसी की लाइफ खराब नहीं करनी है। मैं बहुत ओपन हूं कि मेरे पास वक़्त नहीं है। मुझे टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मुझे अपने आपके लिए समय नहीं है तो मैं किसी और को अपना झूठा समय क्यों दूं। वही निक्की से जब सीरियस रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया यदि मुझे अच्छा लड़का आज भी मिल जाता है, मैं शादी भी कर लूं। मुझे ऐसा टाइमपास के लिए समय नहीं है। मेरे लिए करियर अहम है। 

निक्की ने आगे बताया वह इस वक़्त काम पर ध्यान दे रही हैं। यदि उन्हें कोई शादी के लिए प्रपोज करता है तथा उन्हें वह इंसान पसंद आता है तो वह उससे कभी भी शादी कर लेंगी। वही बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली के साथ शो में गायक जान कुमार सानू भी थे। जान ने शो में ही निक्की के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। हालांकि निक्की उन्हें भाईजान बोलकर चिड़ाती रहती थीं। निक्की ने कुछ वक़्त पूर्व एक इंटरव्यू में कहा था कि वो और जान केवल अच्छे फ्रेंड्स हैं। बिग बॉस 14 के पश्चात् से निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुकी हैं।

राज को हो गया था अपनी मौत का अहसास, मंदिरा से कहा था- 'मुझे हार्ट अटैक आ रहा है'

फर्स्ट डिजिटल डेब्यू करने जा रही है माधुरी दीक्षित, इस मशहूर निर्माता की वेब सीरीज में आएगी नजर

विद्युत जामवाल ने खेल-खेल में किया ऐसा काम कि फैंस कर रहे है तारीफ, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -