पीठ दिखाने पर ट्रोल हुईं निक्की तम्बोली, यूजर्स ने बोला- 'गमला'

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के सेलेब्स को इन दिनों अपनी नयी-नयी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए देखा जा रहा है। आए दिन सेलेब्स को अपनी नए-नए फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है। सोशल मीडिया पर अब तक कई स्टार्स अपनी ग्लैमरस और वकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। बीते दिनों ही इस कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत कई सेलेब्स ने उन्हें खूब लताड़ा भी हैं। इन सभी से परे अब निक्की तंबोली ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है। इस तस्वीर के चलते निक्की को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

जी दरअसल निक्की तंबोली ने स्ट्रिंग टॉप पहना हुआ है, जिसमें अलग-अलग रंगो से फूल बनाए गए हैं। आप देख सकते हैं इस लुक में निक्की कयामत लग रहीं हैं लकिन यूजर्स को यह अच्छा नहीं लगा। उनकी फोटोज को देखकर एक यूजर ने उन्हें 'फूलों का गमला' ही बता दिया। वैसे आपको पता ही होगा कि बीते दिनों ही निक्की तंबोली को कोरोना हुआ था लेकिन अब वह ठीक हैं। ऐसे में अब उनकी तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने उन्हें लताड़ दिया है। उसने कहा है कि ''यहां फोटोशूट करवाने के बजाय उन्हें प्लाज्मा डोनेट करना चाहिए ताकि किसी की मदद हो सके।''

वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जब तुम किसी की मदद नहीं कर सकतीं तो इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करना बंद करो। खासकर तब जब पूरी दुनिया में लोग कोरोना की चपेट में हैं और डिप्रेशन झेल रहे हैं। इतनी निष्ठुर और असंवेदनशील मत बनो।' वैसे निक्की ने बीते दिनों ही प्लाज्मा डोनेट करने का एलान किया है। काम के बारे में बात करें तो आप सभी जल्द ही निक्की तंबोली को 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखने वाले हैं।

पवित्रा-एजाज को सरेआम किस करते देख बोले यूजर्स- 'OYO बुक कर लो'

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, और भी सस्ती हुई Realme की 32 इंच की SmartTV

अली-जैस्मिन की जोड़ी ने फिर जीता फैंस का दिल, नए गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -