हेली के इस्तीफे के बाद ट्रम्प ने बांधे तारीफों के पुल
हेली के इस्तीफे के बाद ट्रम्प ने बांधे तारीफों के पुल
Share:

वॉशिंगटन : संयुक्त राष्ट्र की राजदूत निकी हेली के इस्तीफे के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप निकी की जगह अपनी बेटी इवांका को लाना चाहते हैं जिसके लिए वो पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस पर ट्रंप ने बताया भी था कि उनके पास 5 नामों की लिस्ट है और उसमें एक उनकी बेटी का नाम भी है जिसे वो आगे बढ़ाना चाहते हैं. हाल ही में ट्रंप ने निकी की तारीफ करते हुए कहा है कि वो आगे खूब धन दौलत कमाएंगी.

निकी हेली की जगह अपनी बेटी को लाना चाहते हैं ट्रम्प

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि निकी निजी क्षेत्र में काम कर सकती हैं और उम्मीद है कि वह काफी धन दौलत कमाएंगी. 46 वर्षीय हेली ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दिया जिसे ट्रंप ने स्वीकार कर लिया. ट्रंप ने बुधवार को व्हाइट हाउस में कहा, 'निकी साल के अंत तक यहां रहेंगी और निकी हमारी दोस्त हैं.' इसी के साथ उनकी तारीफों में कहते हैं कि निकी काफी अच्छी है और वो चाहते हैं कि इसके पहले कि निकी चली जाएँ सभी लोग उनके साथ अच्छे से समय बिता लें. वह असाधारण और एक अच्छी इंसान हैं. उम्मीद है वह एक नई भूमिका में लौटेंगी. 

US की राजदूत निक्की हेली ने पद से दिया इस्तीफा

अपने इस्तीफे के बाद निकी ने कहा कि सार्वजनिक जीवन वो एक दशक से जी रही हैं और इससे थोड़ा सा विराम ले रही हैं. इसलिए ये इस्तीफा दिया है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रंप अपनी बेटी इवांका को ही इस पद पर लेकर आएंगे और उन्होंने कहा है कि इवांका बहुत ही प्रभावशाली होने वाली हैं.  

खबरें और भी...

#Metoo: ट्रम्प ने उड़ाया अभियान का मज़ाक, मेलानिया ने महिलाओं से मांगे सबूत

निकी हेली की जगह अपनी बेटी को लाना चाहते हैं ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -