SGX में गिरावट तो निक्केई में बढ़त
SGX में गिरावट तो निक्केई में बढ़त
Share:

एशियाई मार्केट में आज सुबह के साथ ही मिला जुला रुख देखने को मिल रहा है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि आज यानि बुधवार की शुरुआत के साथ ही यहाँ यह रुख देखने को मिला है. जबकि साथ ही आगे नजर डालें तो जापान और सिंगापुर को छोड़कर अन्य सभी बाजार गिरावट के लाल निशान में बिज़नेस करते हुए देखने को मिल रहें है. आपको अधिक जानकारी में इस बात से भी अवगत करवा दे कि आज एसजीएक्स निफ्टी में 7.50 अंकों की गिरावट देखने को मिली है और इसके साथ ही यहाँ 7,930 पर कारोबार किया जा रहा है.

जबकि साथ ही बात करें जापान के निक्केई की तो आपको बता दे कि यह 0.33 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 19,045 के स्तर पर बिज़नेस करते हुए देखने को मिला है. जहाँ स्ट्रेट्स टाइम्स में 0.08 फीसदी देखने को मिल रही है और यह 2,890 पर देखा जा रहा है तो वहीँ हैंगसेंग को 0.10 फीसदी की गिरावट के साथ 21,978 पर देखा जा रहा है.

ताइवान के बारे में बात करें तो बता दे कि यहाँ 0.05 फीसदी की गिरावट देखने को मिल रही है और इसके साथ ही यह 8,289 के स्तर पर बना हुआ है जबकि कोस्पी 0.15 फीसदी की गिरावट के साथ 1,963 पर पहुँच गया है. इसके साथ ही यह भी बता दे कि शंघाई कम्पोजिट के द्वारा 0.08 फीसदी की मजबूती के साथ 3,566 पर बिज़नेस किया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -