निकिता मर्डर: अपराधी तौसीफ के परिजनों ने लगाया आरोप, कहा- हो रही है ओछी राजनीति
निकिता मर्डर: अपराधी तौसीफ के परिजनों ने लगाया आरोप, कहा- हो रही है ओछी राजनीति
Share:

फरीदाबाद के निकिता हत्याकांड केस में अपराध शाखा की एसआईटी ने इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है। एसआईटी की टीम आज दोनों अपराधियों तौसीफ तथा रेहान को लेकर पड़ताल के लिए निकली है। पुलिस के दोनों की 2 दिन की हिरासत में है। इस बीच तौसीफ के परिवार वालों ने घटना पर ओछी पॉलिटिक्स करने का दोष लगाया है।

हत्यारोपी तौसीफ के चाचा तथा बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ चुके जावेद खान ने कहा कि इस पूरे केस में ओछी पॉलिटिक्स हो रही है। हमारे परिवार में एमपी, MLA तथा मंत्री रहे हैं। सर्व समाज के मदद से हमें यह सम्मान मिला है। हमने अपने बच्चों को धर्मपरिवर्तन तथा लव जिहाद जैसी शिक्षा नहीं देते है। तौसीफ तथा निकिता दोनों 7वीं कक्षा से साथ पढ़ते आ रहे थे। वही अपराधी तौसीफ के चाचा जावेद खान ने कहा कि दोनों परिवारों में आपसी प्रेम भाव था। 2018 में तौसीफ के विरुद्ध दायर केस में जावेद खान ने कहा कि केस बड़ा नहीं था, तभी निकिता के परिवार वालों ने तौसीफ को माफ किया था। बता दें, जावेद खान सोहना असेंबली से बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर इलेक्शन लड़ चुके हैं।

वही इस मध्य केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने निकिता के परिवार वालों से भेंट की। निकिता के मामा एदल सिंह ने कहा कि आज हम से मिलने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर तथा एसआईटी टीम के मेंबर आए थे। यकीन दिलाया गया कि उनके साथ इंसाफ होगा तथा वह उनके साथ खड़े हैं। परिवार ने आर्थिक सहायता तथा निकिता के भाई की गवर्मेंट जॉब की मांग की है। साथ ही इस पूरे केस पर हरियाणा के होम मिनिस्टर अनिल विज ने कहा कि केस में कांग्रेस के नेताओं का दबाव है। मैं राज्य की लड़कियों को सिसक-सिसक के मरने नहीं दूंगा। एसआईटी का गठन हुआ। लव जिहाद, अपहरण जैसे सभी केस पुर्नजीवित हो सकते हैं। किसी भी स्थिति में किसी को नहीं छोड़ा जाएगा।

राज्यसभा चुनाव: बसपा ने की निर्दलीय प्रत्याशी के नामांकन रद्द की मांग, ये है वजह

चीन ने शुरू किया कोरोना वैक्सीन का वितरण, लगी लोगों की लम्बी कतार

वोटिंग को लेकर बीजेपी कर सकती है बड़ी फेरबदल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -