पंजाबी बनने को तैयार है यह एक्ट्रेस, बढ़ा लिया है अपना वजन
पंजाबी बनने को तैयार है यह एक्ट्रेस, बढ़ा लिया है अपना वजन
Share:

टीवी और फिल्म में काम कर चुकीं निकी वालिया जल्द ही पंजाबन बनने की तैयारी में हैं. जी हाँ, अस्तित्वा ... एक प्रेम कहानी, घर एक सपना जैसे कई यादगार टीवी शोज में प्रदर्शन दिखाने वाली निकी वेब शो के लिए पहली बार के लिए एक पंजाबन के किरदार में दिखने वाली हैं. आप सभी ने उन्हें हमेशा फैशनेबल कपड़ों को पहने हुए स्क्रीन पर देखा होगा. वह हमेशा बहुत ही आकर्षक अवतार में दिखाई देती है लेकिन अब वह पंजाबन बनने के लिए तैयार हैं. इस बार उन्होंने यूके में पंजाबी मां की भूमिका में पूरी तरह से ढलने का फैसला किया है।

हाल ही में उन्होंने कहा, "कहानी और निर्देशक की दृष्टि के लिए जरूरी है कि मैं वजन हासिल करूं और मैंने जानबूझकर भूमिका के लिए कुछ वजन डाला क्योंकि मेरे लिए यह वास्तव में चरित्र में फिट होने के लिए महत्वपूर्ण है। सामान्य पंजाबी सूट के बजाय जो किसी के शरीर को उजागर करता है। मैंने अपने स्टाइलिस्ट से कहा कि मुझे जीन्स के ऊपर से हारने के लिए सुनिश्चित करें। " इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि निकी वालिया को उनके अभिनय के लिए जाना जाता है और वह बहुत व्यस्त महिला हैं। वहीं वह अब अधिक से अधिक वेब शो में दिखाई देती हैं या फिर फिल्मों में.

उन्होंने कहा कि वह अपने करियर के इस पड़ाव पर, केवल प्रयोग करना चाहती है। उनके अनुसार, "एक ही चीज़ को बार-बार करने में क्या मज़ा है! मुझे कोई पछतावा नहीं है और कहते हैं, अरे मैंने भी यही कोशिश की है! और हाँ जब यह होगा, तो मैं इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा! भाग की तलाश है! मेरे लिए एक अभिनेता होने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू! आधा आपका काम वहीं हो जाता है और फिर आपकी प्रतिभा और शिल्प के प्रति समर्पण में कमी आती है!"

पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी ने की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

शहनाज के इस करीबी के कारण हिमांशी बनी थीं उनकी दुशमन, हुआ चौकाने वाला खुलासा

हिमांशी खुराना पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'असीम को बेवकूफ बना रही है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -