कोरोना संकट के बीच इस एक्टर ने रचाई शादी
कोरोना संकट के बीच इस एक्टर ने रचाई शादी
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने एक्टर निखिल सिद्धार्थ को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए है.जी हां तेलुगु अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी डॉक्टर मंगेतर पल्लवी वर्मा से शादी की. हलकी कोरोना वायरस के कारण इनकी शादी में कम लोग ही थे, वहीं निखिल सिद्धार्थ ने हैदराबाद में परिवार के करीबी सदस्यों की उपस्थिति में शादी की. अतिथियों ने सरकार द्वारा निर्धारित सामाजिक भेद के सभी नियमों का पालन किया. चारों तरफ मुखौटे और सैनिटाइज़र थे. निखिल सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर अपनी शादी के पलों को साझा कर रहे हैं. हम देख सकते हैं कि सजावट पहली दर थी. एक आश्चर्यजनक मंडप, गेंदा की माला और फूलों ने इसे और भी आश्चर्यजनक बना दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निखिल सिद्धार्थ ने लिखा कि वह चाहते थे कि हर कोई शादी में शामिल हो लेकिन अब वीडियो एकमात्र तरीका है जिससे वह सभी का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है. गीत पृष्ठभूमि है उनके पसंदीदा में से एक है. यह तमिल फिल्म मद्रासपट्टिनम से है जिसमें आर्य और एमी जैक्सन ने अभिनय किया था. फिल्म अपने शानदार संगीत के लिए जानी जाती थी. हिंदी में, यह एमी जैक्सन और प्रतीक बब्बर द्वारा अभिनीत फिल्म एक दीवाना था से सुनलो जारा है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि निखिल सिद्धार्थ ने  कहा, "मैं सभी को उनकी इच्छाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहा हूं और आखिरकार मैं शादीशुदा पुरुष क्लब में शामिल हो गया हूं. मैं नौवें बादल पर हूं." सीरत कपूर, सुधीर बाबू, नितिन, सुदीप कृष्णन, मनोज मांचू, साई धर्म तेज और अन्य जैसे तेलुगु फिल्मी सितारों ने उन्हें बधाई दी है. वह पेशे से डॉक्टर है और भीमावरम की रहने वाली है.

 

सूर्या और केवी आनंद करेंगे चौथी बार मुलाकात

एक्ट्रेस एना ने इस अंदाज़ में सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी सेल्फी

फैंस को बेहद पसंद आ रहा है अल्लू अर्जुन की मूवी का यह गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -