निखिल कामत और दीपिंदर गोयल ने हाई एंड माइटी में बनाया स्थान
निखिल कामत और दीपिंदर गोयल ने हाई एंड माइटी में बनाया स्थान
Share:

एक प्रतिष्ठित अख़बार ने हाल ही में अपनी प्रसिद्ध और विश्वसनीय "हाई एंड माइटी" लिस्ट 2023 के लिए जारी कर दी गई है,  इसमें इंडिया में विभिन्न जीवन के क्षेत्रों में सफलतापूर्वक काम करने वाले लोगों के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में विभिन्न इलाकों के शीर्ष व्यक्तित्वों को विशेष महत्व भी दिया जा चुका ही, जो युवाओं के लिए मार्गदर्शक की भूमिका निभाते हैं। तो आइए  यहां सबसे कम उम्र के उन अचीवर्स (40 साल से कम उम्र के) पर एक निगाह दाल लेते है, जिन्हें इस साल की लिस्ट में जगह मिली है।

1. निखिल कामत, 35: 34 वर्ष की आयु में इंडिया के सबसे कम उम्र के अरबपति निखिल कामत कई कंपनियों के फाउंडर और CEO बन गए, जो इन्वेस्टमेंट और बिजनेस के क्षेत्र में इंडिया के भविष्य को आकार दे रहे हैं। इंडिया के 'वॉरेन बफेट ऑफ इंडिया इन मेकिंग' के रूप में जाने जाने वाले निखिल ने बहुत कम उम्र से काफी लहरें पैदा की हैं। उनकी कहानी एक स्कूल छोड़ने वाले से इंडिया के सबसे उज्ज्वल निवेशक बनने की है, जो आज सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।

2. दीपिंदर गोयल, 40: दीपिंदर जोमैटो के फाउंडर और CEO हैं। मुश्किलों के बावजूद उन्होंने अपनी फूड डिलीवरी कंपनी  के शेयर का प्रदर्शन बीते एक वर्ष  में 65 रुपये से 75 रुपये के बीच स्थिर करने में कामयाबी भी अपने नाम कर ली है। 56,400 करोड़ रुपये के एम-कैप के साथ, ज़ोमैटो देशी स्टार्ट-अप्स में सबसे अधिक मूल्यवान कंपनियों में से एक कही जाती है।

आज ही खरीद लें सोना और चांदी, कम हुई कीमतें

पोते को गोद में लिए नजर आए मुकेश अंबानी, बहु-बेटे संग सिद्धिविनायक के दर्शन करने पहुंचे

2000 के नोट बदलना या उन्हें अपने खाते में जमा करना ! आज से देशभर में शुरू हो रही नोट एक्सचेंज की बेहद आसान प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -