वेकेशन फोटोज शेयर करने वाले सितारों पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'ये बेवकूफी है'
वेकेशन फोटोज शेयर करने वाले सितारों पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'ये बेवकूफी है'
Share:

टीवी जगत हो या बॉलीवुड जगत स्टार्स अपने नए नए अंदाज दिखाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। इन दिनों कई सितारों को अपने वेकेशन के फोटोज शेयर करते हुए देखा जा रहा है। जी हाँ, स्टार्स आए दिन अपने वेकेशन के फोटोज को शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में रकुल प्रीत सिंह से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक का नाम शामिल है। अब इन्ही स्टार्स पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी का गुस्सा फूट पड़ा है। जी दरअसल इन दिनों कई स्टार्स को मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय करते देखा जा रहा है।

इस लिस्ट में दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ से लेकर तारा सुतारिया-आदर जैन तक के नाम शामिल हैं लेकिन इन सभी से नाराज हैं निखिल द्विवेदी। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और वेकेशन मनाने को बेवकूफी भरा बताया है। आप देख सकते हैं उन्होंने जर्नलिस्ट बरखा दत्त के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है और अपने ट्वीट में लिखा है- 'सबको ऐसा लग रहा होगा, कि सेलिब्रिटीज हार्टलेस हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। वह सिर्फ बेवकूफ हैं।'

आगे अपने ट्वीट में निखिल लिखते हैं- 'सही कहा, फिर हमें हैरानी होती है कि मूवी इंडस्ट्री को बिना किसी कारण के मिलने वाली प्रतिक्रिया पर। हम खुद में इतना खो गए हैं कि अपने आस-पास की बातों से बेखबर हैं। मैं यह भी विश्वास दिलाता हूं कि वह हार्टलेस नहीं हैं। बस बेवकूफ हैं।' वैसे कोरोना संक्रमण के बारे में बात करें तो इसका प्रसार कुछ दिनों पहले कम होता नजर आ रहा था लेकिन अब यह दोबारा बढ़ चुका है।

'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन, सलमान खान से मांगी थी मदद

फर्जी टीआरपी घोटाला: मुंबई पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

मनीष पॉल के नए विज्ञापन से नाराज हैं फैंस, सुना रहे खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -