निखिल आडवाणी ने कहा 'हीरो' एक शब्द मे सलमान खान
निखिल आडवाणी ने कहा 'हीरो' एक शब्द मे सलमान खान
Share:

दबंग हीरो सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘हीरो’ मे आधे घंटे की काँट छाँट की है। 1983 मे ‘हीरो’ फिल्म आई थी यह फिल्म इसी की रीमेक है। हीरो फिल्म निखिल आडवाणी निर्देशित कर रहे है। निखिल आडवाणी से एक इंटरव्यू मे पूछा गया था कि इस फिल्म मे सलमान के रहने से कितना प्रभाव पड़ा है। इस प्रश्न का उत्तर देते हुये आडवाणी ने कहा कि फिल्म शुरू करने के पहले ही उन्होने सलमान की इच्छा जाननी चाही थी कि वो क्या चाहते है।

निखिल ने ये भी बताया की उन्होने सलमान से कहा कि कहानी मे क्या सही है और क्या गलत है ये आप बताओ। अगर फिल्म की एडिटिंग मे सलमान ही नही रहेंगे तो फिल्म कैसे पूरी होगी फिल्म बन ही नही पायेगी। निखिल ने बताया की फिल्म की एडिटिंग मे सलमान खान थे और उन्होने आधे घंटे की फिल्म मे काँट छाँट की है। अब फिल्म सिर्फ 2.04 घंटे की ही है। निखिल ने कहा की अगर मुझे ‘हीरो’ फिल्म को एक शब्द मे बोलना होगा तो मे सलमान खान कहूँगा। 

'सलाम-ए-इश्क' मे निखिल और सलमान साथ काम कर चुके है तब से ही इनकी दोस्ती काफी अच्छी है। ‘हीरो’ फिल्म मे दो नये कलाकार सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी बॉलीवुड की दुनिया मे आने वाले है। 11 सितंबर को निखिल आडवाणी निर्देशित फिल्म हीरो सिनेमाघरों मे आने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -