ऋतिक की हाँ का इंतजार कर रहे है निखिल आडवाणी

ऋतिक रोशन ने निखिल की फिल्म 'बाजार' में काम करने के लिए अभी हाँ नहीं कहा है. निखिल चाहते है कि ऋतिक उनकी फिल्म के लिए जल्दी हाँ बोल दे. सुनने में आया है कि निखिल आडवाणी की अभी की दो फिल्मे 'कट्टी बट्टी' और 'हीरो' दर्शको को इतनी पसंद नहीं आई है. इसलिए ऋतिक भी निखिल की फिल्म 'बाजार' में काम करने के लिए अभी हाँ नहीं बोल रहे है. 

निखिल ने कहा है कि 'बाजार' फिल्म की कहानी का बस थोड़ा सा हिस्सा ही बाकी है इसके बाद सब कुछ स्पष्ट हो जायेगा कि इस फिल्म में कौन काम कर रहा है और कौन नहीं. अभी ऋतिक को इस फिल्म की कहानी के बारे में नहीं पता है. जब निखिल इस फिल्म की पूरी कहानी लिख लेंगे तब ऋतिक को फिल्म की कहानी सुनाएंगे . अभी उन्होंने सिर्फ ऋतिक से फिल्म में काम करने के लिए एक बार ही बात की है. 

निखिल आडवाणी 'कल हो ना हो' जैसी फिल्म का भी निर्देशन कर चुके है. उन्होंने कहा है कि यह फिल्म मुंबई शहर पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म को देखने के बाद आपको ‘त्रिशूल’ फिल्म की कहानी याद आएगी. 'त्रिशूल' फिल्म में अमिताभ बच्चन ने काम किया था. इस फिल्म में शेयर बाजार के बारे में भी बताया गया है. ऋतिक अभी तो ‘मोहनजोदडो’ फिल्म की शूटिंग कर रहे है. इस फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारीकर है. ‘मोहनजोदडो’ फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है.     

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -