निखिल आडवाणी ने की तीनों खान बंधुओ की तारीफ

By Deepika Bakawle
Sep 04 2015 03:25 PM
निखिल आडवाणी ने की तीनों खान बंधुओ की तारीफ

बॉलीवुड के फिल्मकार निखिल आडवानी ने तीनों खान की बहुत तारीफ की है। निखिल ने कहा है कि मेरी फिल्मे इतनी अच्छी और स्पष्ट इसलिए होती है क्योंकि उन्होने इस कला को सलमान और आमिर से सीखा है, कैसे अपनी बात को स्पष्ट तरीके से दूसरों को बताया जा सकता है। निखिल ने शाहरुख खान के बारे मे कहा है कि किंग खान निस्वार्थ भाव से सबकी मदद करते है।

निखिल ने कहा कि आमिर खान ने निखिल की फिल्म 'कट्टी बट्टी' मे बहुत मदद की है। सलमान और शाहरुख की फिल्मों को भी निखिल निर्देशित कर चुके है। शाहरुख की फिल्म 'कल हो ना हो' निखिल ने ही बनाई थी। सलमान के साथ भी ‘सलाम-ए-इश्क’ फिल्म कर चुके है। फिल्म 'हीरो' और 'कट्टी बट्टी' के समय सलमान और आमिर निखिल के साथ ही थे। दोनों ने निखिल से एक ही बात कही कि फिल्म मे सब कुछ स्पष्ट होना चाहिए। चीज़ों को स्पष्ट तरीके से दिखाना चाहिए। निखिल ने ये सब अपने एक इंटरव्यू मे बताया।
 
निखिल ने शाहरुख खान की  तारीफ मे कहा कि शाहरुख खान एक बहुत अच्छे कलाकार है। फिल्म करते समय उन्हे पता होता है कि वे कौनसा रोल कर रहे है। शाहरुख को पहले से पता होता है कि फिल्म मे वे अच्छा ही काम कर रहे है। और यही बात शाहरुख खान की सबसे बड़ी ताकत है।