रिलीज हुई शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा, जानिए कैसा है रीव्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा आज यानी 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में शिल्पा के अलावा एक्टर अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया और समीर सोनी भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म को शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया है। जी हाँ और इस फिल्म की कहानी साल 2017 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई (MCA) की हिंदी रीमेक है। अब हम जानते हैं इस फिल्म का रीव्यू।


कैसी है फिल्म की कहानी- फिल्म निकम्मा की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे लड़के आदि (अभिमन्यु दासानी) की जिंदगी पर आधारित है जिसे आराम करना, मस्ती करना, पार्टी करना और मस्तमौला जिंदगी बिताना पसंद है। जी हाँ और वह अपनी जिंदगी को अपने मुताबिक एन्जॉय कर रहा होता है लेकिन अचानक उसकी जिंदगी में सुपरवुमन बनी शिल्पा शेट्टी की एंट्री होती है और वो उसे और उसकी जिंदगी दोनों को पूरी तरह बदल देती है। जी हाँ, आराम की जिंदगी बिताने वाला आदि पूरी तरह बदल जाता है। वो अवनी के कहने पर घर के सारे काम करता है और बाद में उसके लिए गुंड़ों तक से भिड़ जाता है। इस फिल्म में कैसे अवनी आदि की जिंदगी में आती है और वो उसे क्यों बदलती है और वो अवनी के लिए गुंड़ों से क्यों भिड़ जाता है? यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगा।

कॉमेडी से लेकर एक्शन तक का तड़का- फिल्म में एक बेफिक्र लड़के की जिंदगी की मस्ती से लेकर घर के काम करने पर सामने आने वाली परेशानियों तक को दिखाया गया है। जी हाँ और फिल्म में प्यार, मस्ती, मजाक से लेकर एक्शन तक की भरमार है। इसी के साथ ही शिल्पा शेट्टी को पर्दे पर अलग अंदाज में देखना दिलचस्प है। इसी के साथ एक्ट्रेस शर्ली सेतिया की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है और उन्होंने अपनी एक्टिंग से निराश नहीं किया। वह अपनी क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। हालाँकि फिल्म में कई चीजें हैं जिनमें कोई लॉजिक नजर नहीं आता और कहीं कहीं फिल्म बोरिंग भी लगती है।

क्यों देखें फिल्म- फिल्म तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई (MCA) की हिंदी रीमेक है। जी हाँ और अगर आपने ऑरिजिनल फिल्म देखी है तो आप इसे भी देख सकते हैं क्योंकि यहां आपको उसका फ्रेश वर्जन देखने को मिलेगा। इस फिल्म में सभी एक्टर्स ने अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है और सभी का अंदाज कमाल का है। फिल्म में अमाल मलिक और जावेद- मोहसिन का म्यूजिक है, जो सुनने में अच्छा लगता है।

निकहत जरीन का बड़ा बयान, कहा- "हिंदू-मुस्लिम मायने नहीं रखता..."

अक्षय की फिल्म ने तोड़ा दम, शोज हुए कैंसिल

निकहत जरीन और लवलीना ने एक बार फिर देश का बढ़ाया गौरव, हासिल की शानदार जीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -